पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे का कारोबार:ओडिशा से 52 किलो गांजा ला रहे दो तस्कर गिरफ्तार

रायगढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार सुबह डोंगरीपाली पुलिस ने ओडिशा से गांजा लेकर आ रहे बिलासपुर के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। 52 किलो गांजा समेत एसयूवी जब्त की गई है। गांजे की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए है। ओडिशा की बरमकेला और सरिया से लगी सीमा गांजा तस्करों को फेमस कॉरिडोर है।

इस रास्ते से ओडिशा से प्रदेश के दूसरे जिलों के साथ ही उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र तक गांजे की तस्करी होती है। सड़क के रास्ते कार और बाइक से लोग आसानी से गांजा ले जाते हैं। जानकारी के मुताबिक डोंगरीपाली प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र एसैया को ओडिशा सोहेला के रास्ते बरमकेला की ओर डस्टर एसयूवी में गांजा ले जाए जाने की सूचना मिली। एसपी संतोष सिंह से मार्गदर्शन ले डोंगरापाली की टीम बॉर्डर पर पहुंची। सुबह लगभग 9.30 बजे सोहेला से बरमकेला की ओर आ रही सीजी10एनए 9055 गाड़ी आई। उसे रोककर ड्राइवर और सवार दूसरे व्यक्ति से पूछताछ की गई। गाड़ी की तलाश लेने पर एक-एक किलो के 52 पैकेट रखे मिले।

ड्राइवर ने अपना नाम जगतराम धुरी (31) और उसके साथी ने अपना नाम चंद्रप्रकाश कौशिक (33) बताया। दोनों मंगला और सकरी बिलासपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने आठ लाख रुपए की गाड़ी भी बरामद कर ली है। आरोपियों के विरुद्ध डोंगरीपाली में 20 (‌B) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। कार्यवाही में थाना प्रभारी डोंगरीपाली निरीक्षक जितेन्द्र एसैया, सउनि रामकुमार मानिकपुरी, आरक्षक विनय तिवारी, सुशील यादव, जगजीवन जोल्हे, कृष्ण डनसेना, शांति मिरी एवं किशोर एक्का की महत्वपूर्व भूमिका रही है ।

खबरें और भी हैं...