पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी का मामला:शातिर बंटी ने छड़ सीमेंट दिलाने के नाम पर दो लोगों से ठग लिए 3.82 लाख रुपए

रायगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जूटमिल के कुख्यात ठग बंटी एक बार फिर पुलिस की राडार पर है। आरोपी के विरुद्ध लगातार दो दिनों में दो ठगी के मामले दर्ज किए गए हैं। बंटी ने छड़-सीमेंट दिलाने के नाम पर दो लोगों से 3.82 लाख रुपए ठग लिए हैं। चुराघांठा का किसान मोहन निषाद से मिलकर बंटी उर्फ रावण साहू ने खुद को छड़ सीमेंट का डीलर बताया।

माल गिराने के नाम पर 13 फरवरी 2020 में 1 लाख ,52 हजार नकद और 30 हजार रुपए खाते में जमा करा लिए। आरोपी पैसे लेने के बाद फरार हो गया। पीड़ित किसान उससे छड़ सीमेंट की डिमांड करता रहा। कई बार पैसे भी मांगे। आरोपी ने कोई जवाब नहीं दिया। इसपर पीड़ित ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी तरह आरोपी ने उत्तम लाल चंद्रा हरदीडीह डभरा जांजगीर निवासी से भी ठगी की है।

पीड़ित भी खेती किसानी का काम करता है। आरोपी ने 2019 में छड़ सीमेंट देने के नाम से 2 लाख नकद लिया था। दो साल बीत जाने के बाद भी आरोपी ने कभी रुपए वापस नहीं किया। लगातार मांग करने पर आरोपी ने 50 हजार रुपए लौटाए थे। लेकिन बाकी बचे रुपए नहीं लौटाए। इसपर पीड़ित ने जूट मिल में शिकायत दर्ज कराई । दोनों ही किसानों की रिपोर्ट पर जूट मिल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

ठगी के दर्जनों मामले दर्ज
आरोपी बंटी साहू के विरुद्ध जूट मिल थाने में दर्जनों मामले दर्ज हैं। सभी मामलो में आरोपी खुद को छड़-सीमेंट का डीलर बताते हुए आर्डर लेकर पैसे लेता है। पैसे लेने के बाद आरोपी फोन बंद कर रफु चक्कर हो जाता है। ज्यादा दबाव डालने पर आरोपी कुछ रुपए देता है और मामले को लंबा खींचने की कोशिश करता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें