पुलिस ने किया गिरफ्तार:बाइक से भागने की कोशिश की तो पुलिस ने चलाई गोली, दो लोग घायल

राउरकेला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो अपराधी सोरडा इलाके से बाइक में आ रहे है। पुलिस की टीम ने सुबह 5 बजे बिश्रा के निकट उनकी घेराबंदी की तो उन्होंने का भागने का प्रयास किया चेतावनी देने पर नहीं रूके तो पुलिस ने उन पर निशाना साधा। इस गोलीबारी में दोनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने उनके पास से दो पिस्तौल गोली व बाइक जब्त की है। हॉस्पिटल में दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता में राउरकेला एसपी मुकेश कुमार भामू ने बताया कि दो अपराधी एमडी गुड्डू उर्फ देकची और मुस्ताक आलम एक हत्या मामले में फरार थे, वही पुलिस को गुप्त सूचना मिलने पर पता चला कि सोरडा इलाके से दोनों अपराधी सुबह 5 बजे आ रहे है। पुलिस की टीम ने बिश्रा में उन्हें रुकने के लिए कहा तो वे बाइक से भागने लगे। बचाव में पुलिस को भी गोलियां चलानी पड़ी इस गोलीबारी में दोनों अपराधी को पैर में गोली लगी है, उसे तुरंत पुलिस ने राउरकेला के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और बाद में बुर्ला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भागते समय पुलिस पर चलाई थी गोली
एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब दोनों को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी की तो वे पिस्टल निकालकर गोलियां चलाने लगे। बचाव में पुलिस कर्मियों को गोली चलानी पड़ी जो उनके पैर में जाकर लगी। बहरहाल दोनों खतरे से बाहर हैं।

खबरें और भी हैं...