पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:छोटे ने बड़े भाई पर टांगी से किया हमला, मौत

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन विवाद में दो भाईयों के बीच हुई झड़प में छोटे भाई ने बड़े भाई की टांगी मारकर हत्या कर दी है। दोनों भाईयों के बीच विवाद काफी समय से चल रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गवाहों से बयान लिया। शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजने के बाद देर रात आरोपी को पकड़ने की बात पुलिस कह रही है। जानकारी के मुताबिक मनबोध राठिया 60 साल निवासी पेलमा और सोनसाय राठिया 50 साल दोनों सगे भाई हैं। परिवार की साल्हेपाली स्थित जमीन बिक्री हुई थी। इसमें हिस्सेदारी को लेकर दोनों भाईयों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। बुधवार शाम 4 बजे सोनसाय राठिया अचानक घर से टांगी लेकर निकला औरआंगन में काम कर रहे बड़े भाई के गर्दन पर टांगी से वार किया। आरोपी गुस्से में इस कदर पागल था कि उसने बड़े भाई के गर्दन पर कई वार किए, जिससे सिर धड़ से अलग होने की स्थिति में आ गया। भाई को मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना पर तमनार थाने से एसआई चक्रसुदर्शन जायसवाल और उनकी टीम मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा कर गवाहों से बयान लिया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए देर रात ही अस्पताल में भिजवाया गया। देर रात तक पुलिस घटना स्थल पर ही डटे हुई थी। आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास तलाश की जा रही थी। देर रात को मिली सूचना के आधार पर आरोपी सोनसाय को पकड़ा गया था।

10 साल के पोते के सामने टांगी से किए कई वार
जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान मृतक का 10 साल का पोता और उसकी बहू घर पर थी। आरोपी बच्चे के सामने ही वृद्ध को टांगी से कई वार किए। आरोपी को टांगी से मारते देखने के बाद वे डरकर घर से बाहर निकले और मदद के लिए गुहार लगाई। आरोपी घटना के बाद अपने कमरे में चला गया फिर कुछ देर बाद घर से निकल गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें