पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्रसेन जयंती समारोह:लूडो स्पर्धा में महिलाओं का दबदबा

पत्थलगांव8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी अग्रसेन जयंती की प्रतियोगिताओं का उल्लास जोरों पर है। नवयुवक समिति द्वारा कराई जा रही प्रतियोगिताओं में समाज के हर वर्ग के लोग बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं। अग्रसेन भवन में नवयुवक समिति द्वारा प्रतियोगिताएं कराकर विजयी प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने के लिए पुरस्कार भी दिए जा रहे हैं। मंगलवार को मोर छड़ी बनाओे एवं चाकलेट से गुलदस्ते सजाने की प्रतियोगिता कराई गई। इसके परिणाम देर शाम तक आते रहे। अग्रवाल नवयुवक समिति ने सर्वप्रथम मोर छड़ी बनाओ के परिणाम घोषित किए। इसमें पहला स्थान स्वाति नीरज गर्ग ने बनाया। दूसरे स्थान पर तन्नु सुनील अग्रवाल का नाम था। तीसरा स्थान ईशा पिता अजय सिंघल का रहा। इस प्रतियोगिता में अनेक महिला एवं बालिकाओं ने भाग लिया, जिसमें सभी ने आकर्षक मोर छड़ी बनाकर उसमे भगवान अग्रसेन के अलावा खाटू के श्याम की आकृति भी सजाई थी। दूसरी प्रतियोगिता चाकलेट से गुलदस्ते बनाने की थी। यह बेहद रोमांचक थी। इसमें अनेक महिलाओं ने तरह-तरह की चाकलेट को लगाकर बुके तैयार किए।

व्हाटसअप हाउजी का हुआ आयोजन
अग्रसेन जयंती के कार्यक्रमो में आज नवयुवक समिति ने देर शाम वाट्सअप हाउजी नामक प्रतियोगिता आयोजित करायी। इस प्रतियोगिता में सैकड़ों लोगो ने भाग लिया। देर शाम तक प्रतिभागियों की इस प्रतियोगिता को लेकर उत्सुकता बनी रही। अग्रवाल नवयुवक समिति ने प्रतियोगिता के लिए काफी महंगे एवं आकर्षक उपहार मंगाए थे। इस प्रतियोगिता मे अग्रवाल समाज के बुजुर्ग,महिला पुरूष,बच्चे,युवक युवतियां सभी ने एक साथ भाग लेकर आयोजन को सफल बनाने मे कोई कसर नही छोड़ी।

अग्र लूडो स्पर्धा में 200 सदस्यों ने लिया हिस्सा
बुधवार को अग्रवाल नवयुवक समिति ने अग्र लूडो प्रतियोगिता का आयोजन किया था। दरअसल यह प्रतियोगिता पिछले तीन दिनो से आयोजित की जा रही थी। इस प्रतियोगिता में लगभग 200 प्रतियोगियों ने भाग लिया था। इस कारण यह लंबे समय तक चलती रही। आज प्रतियोगिता का फाईनल परिणाम अग्रवाल नवयुवक समिति द्वारा घोषित किया गया। जिसमे महिलाओं का दबदबा रहा। अग्र लूडो प्रतियोगिता मे पहला स्थान पूजा शिवम गोयल का रहा। दूसरे स्थान पर अक्षत पिता देवेश अग्रवाल ने बाजी मारी। तीसरे स्थान पर नीतू महावीर अग्रवाल ने अपना स्थान बनाया। समाज के लोगो ने सभी प्रतियोगियों को जीत की बधायी दी।

खबरें और भी हैं...