पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पांच झोलाछाप डॉक्टरों की दुकानें सील

सारंगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सारंगढ़ में झोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है। बीएमओ जेआर धृतलहरे, मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर साय और उनकी टीम ने क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टरों की 5 अवैध क्लीनिकों को सील कर दिया। जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर जिले के झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई के कलेक्टर ने कल ही निर्देश दिए थे। सारंगढ़ बीएमओ जेआर धृतलहरे व उनकी टीम द्वारा विकासखंड के भेडवन, रेड़ा, छोटे खैरा में संचालित क्लीनिकों में छापेमारी करते हुए भेड़वन के संतोष पटेल,अर्जुन पटेल, दुष्यन्त अजय, रेड़ा के अनामिका राव और छोटे खैरा के प्रदीप साहू की क्लीनिक सील की गई है। पूरे जिले में यह कार्रवाई की जा रही है।

प्रियंका होम्यो क्लीनिक सील
लैलूंगा में प्रियंका होम्यो क्लीनिक पर प्रशासन ने दबिश देकर कर उसे सील कर दिया। टीम डॉक्टरों के समस्त दस्तावेज की छानबीन कर रही है। टीम पूरे ब्लाक में झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करेगी। टीम में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्रवण कुमार टंडन,तहसीलदार अनुज कुमार पटेल, मुख्य कार्यपालन अधिकारी भजन साय, स्वस्थ विभाग से डॉ. धरम पैकरा, थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह की संयुक्त टीम के साथ लाव लश्कर शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें