पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रंजीत की हत्या में शामिल 3 आरोपी बडोदरा से गिरफ्तार

सरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपियाें ने हजारीबाग पुलिस काे बताया कि गला घाेंटकर रंजीत की हत्या की

सरिया थाना क्षेत्र के नगर केशवारी के रहने वाले रंजीत कुमार (26) की हत्या के तीनों आरोपियों अर्जुन प्रसाद, उसकी पत्नी मालती देवी व सहयोगी दीपक कुमार को हजारीबाग के चरही थाना की पुलिस बडोदरा(गुजरात) से अपने कब्जे में लेकर 21 अक्टूबर बुधवार को हजारीबाग पहुुंची।

साथ ही हत्या में प्रयुक्त किए गए इको मारुति वैन संख्या जीजे 06 पीबी 8720 एंव तीन एंड्रॉयड मोबाईल को बरामद कर साथ में ले आया गया। हत्या के तीनों आरोपियों ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है व गला घोंटकर हत्या करने की बात कही है।आरोपी अर्जुन व मालती मृतक के मौसेरे भाई व भाभी है।

चरही थाना के थाना प्रभारी ओमप्रकाश पाण्डेय व जांच अधिकारी निरंजन प्रकाश ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बीते 8 अक्टूबर को 14 माईल इंदरा थाना चरही जिला हजारीबाग में उक्त युवक का शव मिला। जिसकी पहचान नगरकेशवारी निवासी दशरथ मंडल के पुत्र रंजीत कुमार के रुप में की गई।

कौन था मृतक रंजीत कुमार
सरिया के नगरकेशवारी निवासी दशरथ मंडल के पुत्र रंजीत कुमार(26) रांची के चुटिया थाना क्षेत्र मे रहकर एक दवा कंपनी में बतौर एमआर काम कर रहा था। उसकी कॉलेज की पढ़ाई भी रांची में ही हुई थी। रंजीत के भाई डा.शिवप्रसाद ने आरोप लगाया था कि मालती देवी पति अर्जुन प्रसाद, जो कि रिश्ते में मौसेरी भाभी लगती है।

इसका नाजायज संबंध दीपक कुमार से था, जिसका लगातार विरोध रंजीत द्वारा किया जा रहा था। इसी आक्रोश में तीनों आरोपियों ने मिलकर रंजीत की हत्या कर दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें