पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कर्मचारी लापता:आधार कार्ड अपडेट हाेने से लापता रेल कर्मी का मिला सुराग, बरामद

सरिया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 लाख के कर्ज में डूबा रेल कर्मी तनाव में घर छाेड़कर पहुंच गया था तमिलनाडु
  • कर्ज के डिप्रेशन में गायब हुआ था रेलवे कर्मचारी, तमिलनाडु से बरामद

सरिया थाना क्षेत्र के हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन के लापता कर्मचारी उमाशंकर यादव को सरिया पुलिस ने तमिलनाडु के तुथूकोडी जिला स्थित उड़न गुड़ी पॉवर प्लांट से बरामद कर लिया है। मंगलवार को एसडीपीओ नौशाद आलम ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोडरमा जिला के रुपायडीह निवासी उमाशंकर यादव जो कि हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन में बतौर कर्मी कार्यरत है 4 अगस्त को लापता हो जाने की सूचना पुलिस को मिली।

पत्नी के आवेदन पर दर्ज की गई थी प्राथमिकी

सनहा दर्ज कर पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई। 1 सप्ताह तक कोई सुराग नहीं मिलने पर लापता कर्मी की पत्नी सोनी देवी द्वारा तीन नामजद लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और अनुसंधान को तेज किया। एसडीपीओ ने बताया कि कर्मचारी की खोजबीन को लेकर एक टीम बनाई गई।

प्लांट में कर रहा था मजदूरी का काम
पुलिस ने बताया कि तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर चेन्नई में लापता कर्मी उमाशंकर यादव के आधार कार्ड के अपडेट होने की जानकारी मिली। इसके बाद टीम चेन्नई पहुंची। जहां उसका लोकेशन तमिलनाडु के श्री चेन्दूर स्थान मिला।

डिप्रेशन में खुद हुआ था गायब

एसडीपीओ ने कहा कि पूछताछ में उमाशंकर यादव ने बताया कि काफी लोगों से उसने कर्ज ले रखा था। करीब 10 लाख के उसने कर्ज ले रखा था। कर्जदारों द्वारा लगातार रुपये वापस करने का दबाव बनाया जा रहा था, इस वजह से वो डिप्रेशन में चला गया और भाग गया था।

खबरें और भी हैं...