पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:रंजीत के हत्यारोपी अर्जुन और दीपक बडोदरा से हुए गिरफ्तार

सरिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7 अक्टूबर को हुई थी हत्या, आरोपी को लाने गिरिडीह पुलिस हुई रवाना

सरिया थाना क्षेत्र के नगरकेशवारी निवासी रंजीत कुमार (26) के हत्या के आरोपियों अर्जुन प्रसाद व दीपक को शुक्रवार की रात गुजरात क्राइम ब्रांच ने बडोदरा में गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त जानकारी उनके परिजनों ने देते हुए बताया कि आरोपी को यहां लाने के लिए शनिवार को चरही पुलिस बडोदरा रवाना हो गयी। विदित हो कि नगर केशवारी का रंजीत रांची में रहकर अलेमबिक दवा कंपनी में बतौर एमआर के रूप में कार्य कर रहा था। 8 अक्टूबर को उसका शव हजारीबाग के चरही थाना क्षेत्र में मिला था, उसके गले पर रस्सी के दाग के निशान थे। जिससे प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या रस्सी फंसाकर अथवा गला घोंटकर की गई है।

रंजीत के बड़े भाई डॉ. शिव प्रसाद ने चरही थाना में ही मामले को हत्या बताते हुए आवेदन दिया था, जिस पर 83/20 कांड संख्या के तहत मामला दर्ज किया गया था। डॉ. शिव प्रसाद ने मामला दर्ज होने के बाद पुनः एक आवेदन चरही थाना प्रभारी ओंकार पांडेय व एसपी कार्यालय हजारीबाग को दिया साथ ही पूरे मामले से एसपी एस. कार्तिक को अवगत कराते हुए कहा था कि उसके मौसेरे भाई अर्जुन प्रसाद व उसके दोस्त दीपक जो गुजरात के वडोदरा में रहता है, इन दोनों ने अर्जुन की पत्नी मालती देवी के बहकावे में आकर एक षड्यंत्र रच कर रंजीत की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया था।

अर्जुन व दीपक 7 अक्टूबर को बड़ोदरा से रांची आया, उसके बाद शाम 7 बजे भाई रंजीत के डेरा पर जाकर उसके साथ खाना खाया फिर उसे विश्वास में लेकर अपनी मारुति कार से लेते गए और उसकी हत्या कर दी। फिर शव को चरही में फेंक कर बरही होते हुए बड़ोदरा चले गए। बड़ोदरा पहुंचने के क्रम में उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। आवेदन में यह भी आरोप लगाया गया कि अर्जुन की पत्नी मालती रिश्ते में रंजीत की मौसेरी भाभी लगती है और अर्जुन के दोस्त दीपक से उसका गलत संबंध था। जिसकी जानकारी रंजीत को हो चुकी थी, जिसका वह विरोध करता रहता था। इसी बीच मालती ने कई बार रंजीत को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस मामले पर चरही थाना के जांच अधिकारी निरंजन प्रकाश ने कहा कि पूरे मामले से डीआईजी व एसपी को अवगत करा दिया गया है। पुलिस बड़ोदरा गई है, आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ कर मामले का खुलासा हो सकेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें