पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:सरिया में गैस सिलेंडर फटने से घर में रखा सामान जला

सरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गैस एजंेसी ने मुआवजा देने पर जतायी सहमति

सरिया थाना क्षेत्र के मोकामो में रविवार को गैस सिलेंडर फटने से एक लाख का नुकसान हो गया। इस दौरान परिवार के किसी सदस्य के घायल होने की सूचना नहीं है। मोकामो के बाबूलाल तूरी के घर रविवार को सुबह दस बजे के करीब गैस पर खाना चढ़ाकर जब लोग बाहर निकले, उसी समय सिलेंडर विस्फोट कर गया। इससे घर की दीवार में दरार हो गया, जबकि छत का एस्बेस्टस ध्वस्त हो गया तथा घर में रखे नए पुराने कपड़े, अनाज व मोबाइल समेत अन्य समान जलकर राख हो गया। विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और आग पर काबू पाया। इसमें लगभग एक लाख से अधिक का नुकसान हो गया।

इस दौरान वहां पहुंचे मुखिया मो. अनवर हुसैन ने पीड़ित परिवार को दो हजार नकदी व 50 किलोग्राम चावल दिया गया, साथ सरिया ओम शक्ति एचपी गैस एजेंसी के संचालक भी वहां पहुंचे और स्थानीय मुखिया व गणमान्य लोगों से बातचीत कर 21 हजार का नकद सहयोग दिया तथा मोबाइल खरीदकर देने की बात कही। वहीं घर बनाने में आनेवाले सभी खर्च वहन करने का आश्वासन दिया। लोगों ने भी सहमति जताई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें