पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:साइबर अपराधियों ने पारा शिक्षक के खाते से 49 हजार 775 रुपए उड़ाए

सरिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरिया थाना क्षेत्र के बगडो परसिया निवासी सह उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय न्यू अलीपुर में कार्यरत पारा शिक्षक आदित्य कुमार शर्मा के बैंक खाते से साइबर ठगों ने 49 हजार 775 रुपए उड़ा लिए। इस बाबत भुक्तभोगी शिक्षक आदित्य शर्मा ने बताया कि मंगलवार को लगभग 11:55 बजे पूर्वाह्न को मेरे मोबाइल पर मोबाइल नंबर 8757363920 से कॉल आया।

कॉल करनेवाले ने बताया कि मैं जिला कार्यालय से बोल रहा हूं क्या आप बीएलओ हैं। मैने हां कहा तो मुझे एक ऐप बीएलओ एनीडेस्क डाउनलोड करने को बोला गया। बताया कि ऐप डाउनलोड के बाद मुझे अपना नाम लिखने को कहा गया। इसके बाद 11 डिजिट का नंबर आया जिसे उसने पूछा और मैंने बता दिया।

उसके बाद जैसे ही फोन कटा वैसे ही एसबीआई का मैसेज आया 49 हजार 775 रुपए निकासी करने का। इसके बाद बैंक से संपर्क किया तो सचमुच उक्त राशि साइबर ठगों ने उड़ा ली थी। इस संबंध में भुक्तभोगी ने साइबर थाना गिरिडीह को आवेदन दिया गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। बताया कि साइबर ठगों ने उन्हें झांसे में लेकर ठगी की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें