बिजली विभाग:सरिया के सिंगदाहा में बिजली करंट की चपेट में आने से दैनिक मजदूर की मौत

सरिया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरिया थाना क्षेत्र के सिंगदाहा गांव में गुरुवार की सुबह बिजली करंट के चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सिंगदाहा निवासी दुलारचन्द महतो का पुत्र बहादुर यादव (34 वर्ष) गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे सोकर उठने के बाद वो शौच के लिए जा रहा था तभी घर के समीप ही 440 वोल्ट का एलटी तार जो जमीन की ओर झुका हुआ था

उसके चपेट में आ गया। इसके कारण तत्काल उसकी मौत हो गई, घर के अन्य लोग जब सोकर उठे तो तो उन्होंने तार के पास उसे मृत पडा हुआ देखा। घटना से परिजनों में मातम छा गया। मृतक दैनिक मजदूरी का काम करता था। उसने अपने पीछे अपनी पत्नी रीना देवी व 4 छोटे-छोटे बच्चे छोड़ गए। बच्चों में तीन बेटी व एक बेटा है।

बेटियों की उम्र क्रमशः 11 वर्ष, 8 वर्ष, 6 वर्ष व बेटे की उम्र लगभग 4 वर्ष है। घटना की सूचना पाकर जिप सदस्य अनूप पाण्डेय, पंसस रामबिलास पासवान, माले नेता सुदामा राम, धानेश्वर पासवान, सुनील पाण्डेय,परमेश्वर कुशवाहा, अरुण दास,आजसू नेता बिरेन्द्र यादव, चन्द्रशेखर यादव मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को ढाढस बंधाया।

बिजली विभाग के अधिकारियों व थाना प्रभारी को सूचना दी।सूचना पाकर सरिया थाना के एएसआई पुनई उरांव व सुब्बल डे सदलबल घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बाबत बिजली विभाग के एसडीओ एस के बक्शी ने दूरभाष पर मामले की विस्तृत जानकारी लिया।

खबरें और भी हैं...