पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राणघातक हमला प्रेमी ने ही किया:शादी से मना करने पर प्रेमी ने ही किया था हत्या का प्रयास

शिवरीनारायण2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भास्कर ने पहले ही दिन बताया था प्रेमी है आरोपी

धरदेई में रात को अपने घर की बाड़ी की ओर निकली युवती के गले पर चाकू से प्राणघातक हमला प्रेमी ने ही किया था। दरअसल युवक युवती से शादी करना चाह रहा था, पर युवती उसे मना कर रही थी। घटना की रात युवक ने उसे मैसेज कर बाहर बुलाया और फिर शादी का प्रस्ताव रखा फिर युवती ने इनकार कर दिया तो उसके प्रेमी ने उसके गर्दन पर चाकू से हमला किया था। युवती ने खुद को बचाने का प्रयास किया तो उसके हाथ में भी चोट आई थी।

शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम धरदेई में 10 जून की रात संगीता साहू (22 वर्ष) रात को अपने घर की बाड़ी में निकली थी तो हादसा हुआ था। घटना के बाद उसे इलाज के लिए बिलासपुर के प्राइवेट अस्पताल में उसे भर्ती किया गया था। जहां से स्वस्थ होने के बाद युवती अपने घर आ गई है। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ धारा 294, 506, 323, के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को युवती की मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट के मिलने के आधार पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 जोड़ी जाएगी। दैनिक भास्कर ने पहले ही दिन यह बताया था कि हमला युवती के प्रेमी ने ही किया है, वही सच हुआ है।

शुक्रवार को पीड़िता ने बताई अपनी कहानी
चाकू के हमले से घायल युवती अब स्वस्थ होकर अपने घर लौट आई है। शुक्रवार को दैनिक भास्कर प्रतिनिधि से अपने घर में बात की। उसने बताया कि लोहर्सी के युवक से उसका प्रेम संबंध था। वह उससे शादी करना चाहता था। किंतु वह अपने घरवालों को इसकी जानकारी नहीं दे पा रही थी। घरवाले उसकी शादी की तैयारी कर रहे थे। घटना की रात उसके प्रेमी ने उसे मैसेज किया और बाहर बुलाया। नहीं आने पर उसने उसके भाई और मां को मारने की धमकी दी। जिससे डरकर वह उससे मिलने के लिए बाड़ी तरफ गई। तो फिर उसने शादी करने का प्रस्ताव रखा जिसे उसने इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर युवक ने चाकू से हमला किया था।

युवक लोहर्सी का ही मोबाइल मिला है मौके से: टीआई
फिलहाल अज्ञात युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गयाहै। युवक लोहर्सी का ही रहने वाला है। घटना स्थल से एक मोबाइल मिला है, जिससे युवक की पहचान की गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धारा जोड़ी जाएगी।''
-एमएल शर्मा, टीआई शिवरीनारायण

खबरें और भी हैं...