पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम खुशनुमा:गरज-चमक के साथ बिन मौसम हुई बारिश और ओले, गर्मी से लोगों को मिली राहत

शिवरीनारायण12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर सहित क्षेत्र के आसपास ग्रामीण इलाकों में बिन मौसम बारिश ने मौसम खुशनुमा बना दिया। सोमवार की सुबह धूप फिर दोपहर बाद अचानक आसमान में काले बादल छा गए। ढाई बजे करीब गरज-चमक के साथ तेज हवा चली और बारिश के साथ ओले भी गिरे। क्षेत्र में अचानक हुई बारिश के बाद लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की।

क्षेत्र में दोपहर ढाई बजे से शाम साढ़े चार बजे तक झमाझम बारिश के बाद। गली मोहल्लों की सड़कों में बारिश का पानी जमा हो गया। शाम को नमी युक्त ठंडी हवा चलते मौसम खुशनुमा हो गया। मौसम विभाग के अनुसार अभी एक द्रोणिका पश्चिमी उत्तर प्रदेश से पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार व उप हिमालयीन पश्चिम बंगाल होते हुए असम तक 1.5 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है। चक्रीय चक्रवाती घेरा उत्तर अंदरुनी कर्नाटक के ऊपर 0.9 किलोमीटर ऊंचाई पर स्थित है। प्रदेश में दक्षिणी भाग में बंगाल की खाड़ी से नमी आ रही है। फिलहाल मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में सिस्टम कमजोर पड़ने के बाद मौसम साफ होने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें