पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मनमानी:युवक को जबरन डांस करने के लिए कहा मना किया तो मिलकर पीटा, हो गई मौत

शिवरीनारायण12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने बुधवार को हत्या के आरोप में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 11 जुलाई की रात शादी समारोह में युवक हरीश दास काे जबरदस्ती नाचने के लिए कहने लगे। हरीश ने मना किया तो जबरन उसे नचाने का प्रयास किया फिर मारपीट की। घटना में घायल युवक को बिलासपुर अपोलो में भर्ती कराया गया था। वापस घर लाने के बाद बुधवार की सुबह मौत हो गई।

थाना प्रभारी मोतीलाल शर्मा ने बताया 11 जुलाई को दुरपा निवासी धरम दास मानिकपुरी व हरीश दास दोनों भाई विजय सहिस के घर उसके बेटे व बेटी की शादी कार्यक्रम में चुलमाटी में शामिल होने गए थे। रात को डीजे व डिस्को लाइट चल रहा था। हरीश दूर खड़ा था जिसे नाचने के लिए सूर्यकांत सहिस ने बुलाया।

नहीं जाने पर उसे विजय सहिस, पंचु सहिस, टीकम सहिस, गोलू सहिस, जगदीश सहिस व जगदीश सिंह हाथ पकड़ कर नचाने लगे। हरीश लगातार मना कर रहा था। उसे जबरदस्ती हाथ, मुक्का, घुसा से मारपीट की। सिर पर चोट लगने से जमीन में गिरा तो जूता चप्पल से पीटा। जिससे हरीश बेहोश हो गया तो उसे घर लाया गया।

हवा पानी देने पर होश में आया। सुबह 7 बजे फिर बेहोश होने पर गौतम हॉस्पिटल शिवरीनारायण ले गए। जहां स बिलासपुर रिफर कर दिया गया। बिलासपुर में प्रथम हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया , वहां भी डॉक्टर ने स्थिति गंभीर होने पर अपोलो हॉस्पिटल रिफर कर दिया।

स्थिति नहीं सुधरने पर वापस घर दूरपा ले आए, जहां 14 जुलाई की सुबह हरीश की मृत्यु हो गई। पुलिस ने विजय सहिस, संजय सहिस, टीकाराम सहिस , पंचराम सहिस, सूर्यकांत सहिस, जगदीश सहिस, अरुण सहिस को धारा 147, 294, 323 व 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

खबरें और भी हैं...