पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:गली-मोहल्ले में खुली दुकानों 25 बाइकर्स से 10 हजार वसूले

बलौदाबाजारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बाजार तो पूरी तरह बंद हैं, सड़कें भी सूनी हैं, मगर मोहल्लों के किराना दुकानें अब भी खुल रहे है। रविवार को लॉकडाउन के पांचवें दिन कई मोहल्लों में चोरी छिपे दुकानें खोले की जानकारी मिली। कुछ जगहों पर पुलिस पहुंची तो जुर्माना भी वसूला तो कुछ ने पहले ही अपनी दुकानें बंद कर दी। कुछ सब्जी वाले भी ठेले लेकर कॉलोनियों में घूम रहे थे, जिन्हें पेट्रोलिंग पुलिस ने दौड़कर पकड़ा। वहीं दूसरी तरफ मॉर्निंग व इवनिंग वाॅक व अन्य बहाने से घर से निकले लोगों पर पुलिस ने शिकंजा कसा। बिना मास्क के निकले लोगों पर पुलिस ने कई तरह से सख्ती दिखाई। किसी को हिदायत देकर छोड़ा तो किसी को दंडित कर घर जाने दिया। प्रशासन की सख्ती के बाद भी नियमों का उल्लंघन कर रहे 25 बाइक सवारों से उचित जवाब न मिलने पर यातायात निरीक्षक प्रमोद सिंह ने 10 हजार 100 रुपए जुर्माना वसूला।

गली-मोहल्लों में ताश खेलने वालोंं की भीड़
लाॅकडाउन का असर बाजारों, मुख्य मार्गों में तो दिख रहा है मगर गली-मोहल्लों, तालाब के घाटों की स्थिति अमूमन सामान्य दिनों की तरह है। सुबह और दोपहर युवकों का झुंड मोबाइल चलाते, ताश खेलते या बतियाते मिलता है या फिर शाम-रात को मयकशी करते दिख जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें