पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी:कोरोना के 123 नए मरीज मिले, एक्टिव केस 580

बलौदाबाजार12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग ने 2001 लोगों की कोरोना जांच की, जिसमें 123 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई। वहीं 2 मरीजों की मौत भी हुई है। अभी तक एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में मरीजों की जांच नहीं की गई थी। अभी भी जिले में 580 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज जारी है। जिले में सबसे ज्यादा 59 मरीज बिलाईगढ़ विकासखंड से सामने आए हैं। इसके बाद बलौदाबाजार से 22, भाटापारा से 21, कसडोल से 12, पलारी से 9 और सिमगा से 4 पॉजिटिव मरी मिले हैं। विलंब से मौत की जानकारी मिलने पर शनिवार को दो मौत रिकार्ड में जोड़ा गया। दोनों मरीजों की मौत जिला कोविड अस्पताल में विगत दिनों हुई थी। इसमें बलौदाबाजार विकासखंड के 57 वर्षीय पुरुष और दूसरा बिलाईगढ़ विकासखंड के 55 वर्षीय पुरुष शामिल हैं। अन्य जटिल बीमारियों से ग्रसित होने के बाद कोरोना की जकड़ में आना मौत का प्रमुख वजह है।

54 लोग स्वस्थ हुए
डॉ. खेमराज सोनवानी ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 6530 हो गई है। शनिवार को 54 लोग रोगमुक्त हुए, जिन्हें छुट्टी दी गई। अब तक 5846 लोग कोरोना से निजात पा चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें