पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बलौदाबाजार:सास-बहू, इलेक्ट्रीशियन संक्रमित

बलौदाबाजार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के अन्य ग्रामीण इलाकों और नगरीय निकायों में लगातार मिल रहे कोरोना पाॅजिटिव की खबरों के बीच शुक्रवार की देर रात शहर में तीन कोेरोना पाॅजिटिव मिलने की खबर से शहरवासी सकते में हैं। बताया जा रहा है कि भाटापारा रोड स्थित मंगलम कॉलोनी में संक्रमित पाया गया युवक इलेक्ट्रीशियन है और वह सीमेंट संयंत्रों के अलावा शहर के नवनिर्मित भवनों में विद्युत फिटिंग के ठेके लेता था। वहीं कृष्णायन काॅलोनी में एक ही परिवार की दो महिलाएं सास और बहू संक्रमित पाई गईं जिसमें बहु जिला अस्पताल बलौदाबाजार में डाॅक्टर है। वहीं पलारी में भी संक्रमित मरीज पाए जाने का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार को कोरोना ने एक ही परिवार के मां और बेटे को अपनी चपेट में ले लिया। जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 390 पहुंच गई है जिसमें 325 मरीज स्वस्थ्य होकर घर चले गए हैं जबकि एक्टिव केस 64 हैं। काम के दौरान उसके साथ 20 से 25 लोग काम और रहते थे। राहत की बात यह है कि इलेक्ट्रीशियन बुखार आने के बाद वह पिछले दस दिनों में शहर के एक क्लिनिक व एक लैब में ही टेस्ट कराने के लिए गया है। बुखार नहीं उतरने पर उसने खुद जाकर जिला अस्पताल में टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट 6 दिन बाद आई। इलेक्ट्रीशियन के घर में उसकी पत्नी के अलावा दो बच्चे भी हैं जिनका सैंपल अभी तक नहीं लिया गया है।

रायपुर के बालाजी अस्पताल में कराई थी सोनोग्राफी
संक्रमित युवक ने बताया कि 17 जुलाई को वह पेट दर्द की शिकायत के चलते इलाज कराने रायपुर के बालाजी हास्पिटल गया था, जहां उसने सोनोग्राफी करवाई थी। उस दौरान हास्पिटल में काफी भीड़ थी, वहां से आने के बाद ही उसे बुखार आया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें