संदिग्ध अवस्था में महिला की लाश मिली:जादू-टोना की शंका में भाभी की हत्या

बलौदाबाजार18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम बिटकुली में बुधवार को घर के अंदर लहूलुहान संदिग्ध अवस्था में महिला की लाश मिली थी। दूसरे दिन गुरुवार को सिटी कोतवाली पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल की। देवर ने ही जादू-टोना की शक में भाभी की टंगिया मारकर हत्या की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

थाना प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया बुधवार को सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम बिटकुली में एक महिला मृत हालत में घर में पड़ी है, जिसके सिर से खून बह रहा है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को महिला अनिता खरे (30) घर के रसोई में मृत हालत में पड़ी हुई मिली। महिला के सिर पर धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गई थी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को परिवार के सभी सदस्य मौजूद मिले, लेकिन वहां मृतिका का देवर नहीं था। पता चला कि वह घटना के बाद से ही गायब है, जिससे शक की सुई देवर पर ही घूमी। थाना सिटी कोतवाली द्वारा अलग-अलग टीम बनाकर मृतका के देवर नरेंद्र खरे को रायपुर से पकड़ा गया।

कई बार देवर-भाभी में हो चुका था झगड़ा
पुलिस की पूछताछ में आरोपी नरेंद्र खरे ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि उसकी भाभी उस पर जादू-टोना का शक था, जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान था। कई बार झगड़ा भी हुआ था और बात पंचायत तक भी पहुंची थी। रोज-रोज की परेशानी से छुटकारा पाने के लिए हत्या की नियत से ही रसोई घर में खाना बना रही भाभी के सिर पर टंगिया से एक के बाद एक कई वार किया। आरोपी की निशानदेही पर टंगिया तथा खून से लतपथ उसके कपड़े व मोबाइल जब्त किया गया।

खबरें और भी हैं...