पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तैयारी:इस बार सख्त लॉकडाउन: बिना वजह घरों से निकले तो गाड़ियां होंगी जब्त

बलौदाबाजारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बलौदाबाजार-भाटापारा जिले की सभी सीमाएं 22 सितंबर रात 12 बजे से 29 की रात 12 बजे तक सील

इस बार का लाॅकडाउन और ज्यादा सख्त होगा। हालांकि इसमें मेडिकल इमरजेंसी को ही छूट दी जाएगी। बिना कारण दुपहिया, चारपहिया वाहनों पर घर से बाहर निकलने वालों की गाड़ी जब्त की जाएगी। बलौदाबाजार-भाटापारा जिले की सभी सीमाएं 22 सितंबर रात 12 बजे से 29 की रात 12 बजे की अवधि तक पूर्णतः सील रहेंगी। जिले से अन्यत्र जाने वाले यात्रियों को ई-पास के माध्यम से पूर्व अनुमति लेना अनिवार्य होगा। पेट्रोल पंप पर शासकीय एवं इमरजेंसी वाहनों को ही पेट्रोल दिया जाएगा। बिना वजह घर से निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान संपूर्ण जिले में धारा 144 लागू रहेगी।

पलारी में 17 पॉजिटिव :
पलारी |
ब्लॉक में सोमवार को कोरोना के 17 नए मामलों की पुष्टि हुई जिसमें 2 सोनारदेवरी, 4 वटगन, 3 तमोरी, जंघलोर, लकड़ियां, परसाडीह, कुसमी में 1-1, ससहा 2, सैहा व बलौदा में 1-1, इस तरह कुल 17 मरीज मिले हैं। बीएमओ डॉ. एफआर निराला ने बताया कि सोमवार को मिले संक्रमित में से 10 को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

9 केस, अस्पताल फुल, घरों में रखे गए मरीज
नवापारा राजिम |
सोमवार को नगर के अलग-अलग वार्डों से 9 संक्रमितों की पुष्टि हुई है । रविवार देर शाम 3 और मरीज मिले थे ,यह तीनों मामले वार्ड 17 और 21 के हैं। 9 संक्रमितों में वार्ड 14 से 4, वार्ड 17 से 2 और वार्ड 9,10 और 21 में 1-1 मरीज मिला है। ग्रामीण क्षेत्रों में नगर से लगे ग्राम तरी, छांटा, परसदा , जौंदा और चंपारण से भी 1-1 संक्रमित मिले हैं। सीएमओ भूपेंद्र उपाध्याय ने बताया कि अभी सबको होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है। कोविड-सेंटरों में बेड खाली होते ही इन्हें शिफ्ट किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें