पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो युवकों की हाईवा की टक्कर से मौत, एक गंभीर

बलौदाबाजार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बारदाना खरीदने कुकुरदी से भाटापारा जा रहे थे

उपार्जन केंद्र में धान बेचने बारदाना खरीदने जा रहे ग्राम कुकुरदी के किसान परिवार के दो बेटों को सड़क हादसे में अपनी जान गंवानी पड़ गई। तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, दूसरे ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ा जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे जिला अस्पताल से रेफर कराकर परिजनों ने शहर के निजी अस्पताल में भर्ती किया है। दोनों मृतक चचेरे भाई थे, वहीं घटना के बाद हाईवा चालक गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सोमवार करीब शाम 5 बजे की है। विदित हो कि बारदाने की कमी के चलते सरकार द्वारा किसानों को स्वयं के बारदानों में धान बिक्री का फरमान जारी किया गया है जिसके बाद किसान धान बेचने के लिए बारदाना जुगाड़ करने में लगे हैं। ग्राम कुकुरदी निवासी गणेशराम जांगड़े, अश्वनी जांगड़े व घायल मनहरण चतुर्वेदी तीनों बाइक से बारदाना खरीदने भाटापारा शहर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार हाईवा ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे गणेशराम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि अश्वनी ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। वहीं तीसरा युवक मनहरण गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज शहर के निजी अस्पताल मे चल रहा है।

मुआवजे की मांग, परिजनों का अस्पताल में ही धरना
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण व परिजन मंगलवार को जिला चिकित्सालय के पास धरने पर बैठ गए और मुआवजे व घायल के उचित इलाज की मांग कर रहे थे। थाना प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया कि परिजनों को प्रशासन 25-25 हजार तथा हाईवा मालिक भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष डोमन वर्मा 25-25 हजार देने को तैयार थे मगर ग्रामीण तथा परिजन दोनों मृतकों के लिए प्रशासन और वाहन मालिक से 50-50 हजार की मांग कर रहे थे जिस पर न प्रशासन सहमत हुआ न वाहन मालिक इसलिए मंगलवार देर शाम तक परिजन अस्पताल से शव ही नहीं ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें