पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अव्यवस्था:कसडोल अस्पताल की छत से रिसकर पानी दीवारों से होकर कमरों में भरता है, इससे करंट भी फैलने की आशंका

कसडोलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शासकीय अस्पताल कसडोल में छत के जवाइंटर से बारिश का पानी रिसकर कई कमरों में भर जाता है जिससे मरीज, नर्स सभी को दिक्कत हो रही है। इसकी जानकारी पीडब्ल्यूडी को बरसात शुरू होते ही दी जा चुकी है लेकिन अभी तक छत की मरम्मत नहीं हुई है। दीवार से पानी रिसने से कई जगह करंट भी आता है। मरीजों को खाना बनाकर देने वाले महिला स्व सहायता समूह की कंशबाई, कर्मा पैकरा, तीजिया पैकरा ने बताया कि छत के पाइप का पानी सीधे कमरे के अंदर आता है,जिससे रसोई कक्ष में खाना बनाना मुश्किल हो जाता है।

मरीज बोले- पानी भरे कमरे से होकर जाते हैं लैब
अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजन सुदेश कुमार, रामरतन ने बताया कि अस्पताल में प्रवेश करते ही आपातकालीन कक्ष के सामने पानी रिसता रहता है। लैब की ओर जाने जिस बरामदे से होकर जाते हैं, वहां भी पानी भरा हुआ है। साथ ही अस्पताल वार्डों में टाइल्स पर भरे पानी में फिसलने का भय भी बना रहता है।

15 लाख की मंजूरी नहीं मिली : पीडब्ल्यूडी
बीएमओ डॉ. सीएस पैकरा ने बताया कि छत की मरम्मत करने पीडब्ल्यूडी को बरसात के पहले ही लिखा जा चुका है पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इधर पीडब्ल्यूडी के उप अभियंता एमएल नायक ने बताया कि 15 लाख का स्टीमेट बनाकर भेजा गया है लेकिन अभी स्वीकृति नहीं मिली है, तब तक कुछ अस्थायी व्यवस्था करेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें