नई व्यवस्था / गीदम अस्पताल में हुई दो चिकित्सकों की नियुक्ति

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

गीदम. नगर के 50 बिस्तर मातृ एवं शिशु अस्पताल में एक विशेषज्ञ सहित दो चिकित्सकों की नियुक्ति जिला प्रशासन ने कर दी है। नगर में डॉक्टरों की नियुक्ति पर नगर पंचायत अध्यक्ष साक्षी सुराना ने प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, विधायक देवती कर्मा एवं कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा का आभार माना है। 
दरअसल नगर में मातृ एवं शिशु अस्पताल बन जरूर गया था लेकिन चिकित्सकों की कमी से जूझ रहा था साथ ही चिकित्सकों की कमी के कारण वहां पर संपूर्ण इलाज संभव नहीं हो पा रहा था। अब इन चिकित्सकों की नियुक्ति से नगर एवं आसपास के क्षेत्र के ग्रामीण अंचल के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।साक्षी सुराना ने पद ग्रहण करते ही सबसे पहले अस्पतालों को दुरुस्त करने के लिए कलेक्टर एवं जिला चिकित्सा अधिकारी से संपर्क कर उन्हें यहां की समस्याओं से अवगत कराया था। वहीं सुराना, मनकुराम लेकामी, पार्षदों, पूर्व जिलाध्यक्ष कांग्रेस विमल सुराना, पीसीसी सदस्य शकील रिज़वी के साथ दंतेवाड़ा विधायक एवं कलेक्टर के समक्ष पत्र के माध्यम से गीदम के अस्पतालों में चिकित्सकों की कमी एवं विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया था। 
नगर पंचायत अध्यक्ष ने प्रभारी मंत्री एवं कलेक्टर से आग्रह किया है कि इसी तरह गीदम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी चिकित्सकों की भारी कमी है वहां भी कुछ विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति कर दी जाए तो इस क्षेत्र के लोगों के लिए बहुत ही अच्छा होगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना