संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली:खंडी नदी में लाश मिलने के मामले में जांच की मांग की

भानुप्रतापपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बसंत नगर निवासी मोबाइल दुकान संचालक सौरभ तिवारी की 3 दिन लापता होने के बाद खंडी नदी के रेलवे ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी। इसको लेकर लोग शंकाएं जाहिर कर रहे हैं। मृतक के बड़े भाई ललित तिवारी ने बताया कि सौरभ सीधा-सादा लड़का था और दुकान व घर में ही आता जाता था। शरीर में कई जगह निशान है, जिससे हत्या की आशंका है। इसकी सूक्ष्मता से जांच होनी चाहिए। वही विप्र महासंघ ब्राम्हण समाज ने भी मामले की जांच को लेकर थाने में आवेदन सौंपा है। समाज ने कहा कि सौरभ तिवारी की जिन परिस्थितियों में शव मिला है वह साधारण नहीं है। शरीर में कई चोट के निशान भी हैं। इसकी सूक्षमता से जांच होनी चाहिए, ताकि मौत की असल वजह सामने आ सकें।

शव दो-तीन दिन पुराना, चोट का पता नहीं चल रहा
शव का पीएम करने वाले डॉक्टर अनुभव अग्रवाल ने बताया कि शव दो-तीन दिन पुराना है। इसलिए शरीर में चोट है या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। इसका एफएसएल जांच के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने पर असल कारण का खुलासा हो पाएगा।

पीएम रिपोर्ट के बाद ही कारण सामने आ पाएगा
थाना प्रभारी नरेश दीवान ने कहा सौरभ तिवारी की मौत संदिग्ध है। इसकी सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...