पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई की मांग:बेहद बड़े पैमाने में चल रहा है जुआ और सट्‌टा: मोहसिन

भानुप्रतापपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंप जुआ-सट्‌टा पर अंकुश लगाने की मांग की। - Dainik Bhaskar
थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंप जुआ-सट्‌टा पर अंकुश लगाने की मांग की।
  • कांग्रेस नेता ने की जुए-सट्‌टे को लेकर कार्रवाई की मांग

नगर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में खुलेआम जुआ सट्टा का अवैध कारोबार चल रहा है। इसको लेकर मंगलवार को युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष मोहसिन खान व कार्यकर्ताओं ने भानुप्रतापपुर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

मोहसिन खान ने कहा कि रोज पैसे की हार-जीत से प्रभावित लोग क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। सट्टे से प्रभावित होकर लोगों के घर बिकने की नौबत तक आ गई है। रोज पारिवारिक कलह बढ़ती जा रही हैं। पुलिस द्वारा छोटे-मोटे सटोरियों को पकड़कर खानापूर्ति की जाती है, लेकिन बड़े और रसूखदार खाईवालों पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। भानुप्रतापपुर के खाईवाल दबंगई के साथ चौक-चौराहे पर बोलते हुए मिलते हैं कि हमने थाना में बात कर ली है। शहर अध्यक्ष अनमोल शुक्ला ने कहा कि इन सब के ठीक विपरीत हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने सभी जिलों के पुलिस कप्तान को स्पष्ट रूप से आदेश दिए हैं कि कड़ाई के साथ सट्टा जुआ बंद हो. लेकिन भानुप्रतापपुर में चल रहे हैं। इससे पुलिस के साथ प्रदेश सरकार की बदनामी हो रही है।

इस दौरान जिला सचिव निलेश कटझरे, जिला सचिव वेद प्रकाश देवांगन,सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर आकाश यदु, जगदीश ज्ञानवाणी, नागेश कोमरा, शुभम सिंह, मानिक शोरी, नशीब बढ़ाई, गणेश कोमरा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...