पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आय़ोजन:संबलपुर और बांसला संकुल के मेधावी छात्र-छात्राओं का किया गया सम्मान

भानुप्रतापपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

संकुल केंद्र संबलपुर और बांसला के संयुक्त तत्वाधान में क्षेत्र के प्रतिभावन छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया। इसमें दसवी और बारवी के परीक्षा में 80 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं, उन्हें हाईस्कूल संबलपुर में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया गया। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीआरसी आरएल नुरूटी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के छात्र-छात्राएं विषम परिस्थितियों में भी सम्मानजनक अंकों से उत्तीर्ण होना गौरव की बात है। इससे बच्चे के माता-पिता के साथ शिक्षकों को भी गौरान्वित महसूस होता है। आने वाले समय में भी और अच्छा से बच्चों को कैसे पढ़ाएं, इसे ध्यान में रखकर एक लक्ष्य बनाकर अध्यापन कार्य कराएं। इससे यहां अच्छा परिणाम आएगा। दूसरे स्कूलों का नाम आता है यह नाम यहां का आए इसके लिए हर संभव सहयोग भी किया जाएगा। तुड़गे के प्राचार्य नारायाण नरवास, करमोती के प्राचार्य गणेश यदु ने भी संबोधित किया। प्रधान अध्यापक पारस उसेंडी ने कहा कि जहां लक्ष्य लेकर कार्य किया जाए तो कभी असफल नहीं होंगे। इस अवसर पर एआर नरेटी, बीएस कांगे, श्रीराम उइके, महेश यादव, महेश मंडावी सहित दोनों संकुल के प्राचार्य, प्राधानपाठक, शिक्षक उपस्थित थे।

14 छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित 
दोनों संकुल क्षेत्र के हाईस्कूल व हायर सेंकंडरी स्कूल के 10 व 12 वीं में 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाए उन्हे सम्मानित किया गया। इसमें दिशा कुम्मट, चंद्रकुमार महला, रूद्रप्रकाश निषाद, कुमकुम टांक, मोक्षी, याचना, दिव्या मंडावी, लिलेश साहू, टिकेश्वरी, अमृता कोमरा, रविना विश्वकर्मा,विनीत, कुमन, तरूण कुमार और राधिका कोस्मा को सम्मानित किया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement