पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आय़ोजन:संबलपुर और बांसला संकुल के मेधावी छात्र-छात्राओं का किया गया सम्मान

भानुप्रतापपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संकुल केंद्र संबलपुर और बांसला के संयुक्त तत्वाधान में क्षेत्र के प्रतिभावन छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया। इसमें दसवी और बारवी के परीक्षा में 80 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं, उन्हें हाईस्कूल संबलपुर में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया गया। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीआरसी आरएल नुरूटी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के छात्र-छात्राएं विषम परिस्थितियों में भी सम्मानजनक अंकों से उत्तीर्ण होना गौरव की बात है। इससे बच्चे के माता-पिता के साथ शिक्षकों को भी गौरान्वित महसूस होता है। आने वाले समय में भी और अच्छा से बच्चों को कैसे पढ़ाएं, इसे ध्यान में रखकर एक लक्ष्य बनाकर अध्यापन कार्य कराएं। इससे यहां अच्छा परिणाम आएगा। दूसरे स्कूलों का नाम आता है यह नाम यहां का आए इसके लिए हर संभव सहयोग भी किया जाएगा। तुड़गे के प्राचार्य नारायाण नरवास, करमोती के प्राचार्य गणेश यदु ने भी संबोधित किया। प्रधान अध्यापक पारस उसेंडी ने कहा कि जहां लक्ष्य लेकर कार्य किया जाए तो कभी असफल नहीं होंगे। इस अवसर पर एआर नरेटी, बीएस कांगे, श्रीराम उइके, महेश यादव, महेश मंडावी सहित दोनों संकुल के प्राचार्य, प्राधानपाठक, शिक्षक उपस्थित थे।

14 छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित 
दोनों संकुल क्षेत्र के हाईस्कूल व हायर सेंकंडरी स्कूल के 10 व 12 वीं में 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाए उन्हे सम्मानित किया गया। इसमें दिशा कुम्मट, चंद्रकुमार महला, रूद्रप्रकाश निषाद, कुमकुम टांक, मोक्षी, याचना, दिव्या मंडावी, लिलेश साहू, टिकेश्वरी, अमृता कोमरा, रविना विश्वकर्मा,विनीत, कुमन, तरूण कुमार और राधिका कोस्मा को सम्मानित किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser