पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:केंवटी से दल्ली तक बिना यात्री लिए जा रही ट्रेन, सवारी ले जाने की मांग

भानुप्रतापपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

22 फरवरी से केंवटी- रायपुर मेमू शुरू हुई है। ट्रेन सुबह 5 बजे केंवटी से निकलकर भानुप्रतापपुर, दल्ली राजहरा होते हुए रायपुर जाती है। यह ट्रेन रायपुर से पहुंचने के बाद फिर से केवंटी के लिए लौटती है। ट्रेन केंवटी में सवारी उतारने के बाद सीधे दल्ली राजहरा से लिए निकल जाती है। दोपहर में जाने के दौरान ट्रेन सवारी नहीं ले जा रही है, जिससे यात्री परेशान है। दोपहर में निकलने वाले ट्रेन बिना सवारी लिये जाती है, जिसकी जानकारी लोगों को नहीं है।
सुबह 7 बजे हो ट्रेन का संचालन : भानुप्रतापपुर क्षेत्र के लोगों ने मांग की है कि ट्रेन भानुप्रतापपुर स्टेशन से सुबह 7 बजे रवाना हो और रायपुर 11 बजे पहुंचे और रायपुर से शाम 4 बजे वापसी के लिए ट्रेन हो, जिससे लोगों को सुविधा मिलेगी।

भानुप्रतापपुर से पहले दिन 18 यात्रियों ने किया सफर
स्टेशन मास्टर जेके राव ने बताया पहले दिन सुबह 18 टिकट कटी और दूसरे दिन 44 यात्री भानुप्रतापपुर से दुर्ग, रायपुर के लिए रवाना हुए। वहीं रायपुर से वापसी के दौरान दल्ली, भानु के लिए 7 पैसेंजर आए। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। लोग मास्क लगाकर ही यात्रा कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें