पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:सड़क पर डाल दी मिट्‌टी धूल से होने लगी परेशानी

भानुप्रतापपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में सड़क व नाली का काम चल रहा है। सड़क किनारे को उखाड़ कर नाली और फुटपाथ का निर्माण किया जा रहा है। इससे वाहन चलने से सड़कों में धुल उड़ने की समस्या बढ़ गई है। लोगों में श्वसन संबंधी बीमारी के मामले भी सामने आ रहे हैं।
नगर में बाबा सतराम शाह चौक से कांकेर रोड, दल्ली रोड, अंतागढ़ रोड में नाली और फुटपाथ का निर्माण किया जा रहा है, जिससे खुदाई आदि करने से सड़कों में कई जगह गड्ढे हो गए हैं और मिट्टी फैल गई है। इससे कोई भी वाहन सड़क पर चलने से धूल का गुब्बार उड़ता है। इससे राहगीर परेशान हैं। कई बार निर्माण के लिए रास्ता एक ओर बंद भी कर दिया जाता है, जिससे आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ता है।
आसपास रहने वालों की बड़ी परेशानी: निर्माण हो रहे क्षेत्र के आसपास रहने वालों को इससे सबसे अधिक परेशानी उठानी पड़ रही है। हमेशा धूल उड़ते रहने से धुल घरों व दुकानों में भर जाता है। दुकान के सामानों में भी धूल जम जाती है। नगर के चारों मार्गों पर 24 घंटे धुल उड़ता रहता है। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। शरीर के अंदर धुल के पहुंचने से लोगों को अस्थमा, श्वास, पाचन, इन्फेक्शन, स्वास्थ्य संबंधी समस्या आ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें