पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14,950 रुपए का जुर्माना लगाया तहसीलदार ने:कृषि उपज से भरे 14 ट्रक पकड़े गए

भाटापारा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन का नियम तोड़ने पर 14 ट्रकों को 14,950 रुपए जुर्माना तो देना ही पड़ा, साथ ही कड़ी फटकार भी सुननी पड़ी। चेतावनी दी गई है कि भविष्य में ऐसी गतिविधियों में उन्हें दोबारा संलिप्त पाया गया तो गाड़ियां जब्त कर ली जाएंगी।रबी फसल की कटाई और मिसाई ने जोर पकड़ लिया है। कृषि उपज चोरी छिपे विक्रय करने के लिए लाई जाने लगी है।

सघन जांच के दौरान कृषि उपज मंडी सीमा के भीतर छोटे-बड़े 14 ट्रक पकड़े गए। नायब तहसीलदार मयंक अग्रवाल के नेतृत्व में नगर पालिका और शहर पुलिस की संयुक्त टीम ने छोटे-बड़े 14 ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई की। लॉकडाउन में जिले की सभी सीमाएं सील हैं, फिर भी यह ट्रक कैसे प्रवेश कर गए, यह बड़ा सवाल है। मंडी के चेक पोस्ट भी काम कर रहे हैं ताकि कृषि उपज की आवाजाही रोकी जा सके। इसके बावजूद बेमेतरा, कवर्धा, मुंगेली और दुर्ग आदि जिले से आने वाले वाहनों को प्रवेश की अनुमति किसने दी? इसके अलावा कई ऐसे सवाल हैं जो अवसर का लाभ उठाने की गतिविधियों को प्रमाणित ही कर रहे हैं।

मंडी सचिव बोले-अस्वस्थ हूं, जानकारी नहीं
एसके चवरे, सचिव, कृषि उपज मंडी भाटापारा का कहना है कि वे अस्वस्थ हैं। चालानी कार्रवाई की उन्हें जानकारी नहीं है। मंडी सीमा के भीतर पकड़े गए ट्रकों में भरी कृषि उपज, जब सघन जांच में पकड़ी गई इसलिए कारोबार संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वालों की मौजूदगी की खबर आ रही है। संदेह इसलिए व्यक्त किया जा रहा है क्योंकि मंडी प्रबंधन ने मौन है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें