पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:भाटापारा में नगर पालिका कर्मचारी ने लगा ली फांसी

भाटापारा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेतन नहीं मिलने की बात कह रहे हैं साथी

नगर पालिका भाटापारा में बुधवार सुबह उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब दोपहर 1 बजे पालिका कर्मचारी गनपत तंबोली पालिका की छत पर लगी छड़ पर रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। वह स्वास्थ्य विभाग में स्वीपर के रूप में कार्यरत था। पालिका में स्वास्थ्य विभाग से संबंधित कर्मचारी परेशान चल रहे हैं। मौके पर मौजूद कर्मचारियों का कहना था कि कुछ समय से हमें वेतन नहीं मिल रहा और हमारे कुछ साथियों को पालिका से निकाल दिया गया है। इस मामले में नगर पालिका सीएमओ का कहना है कि पालिका में कार्यरत सभी कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जाता है। कभी-कभी कुछ समय के लिए विलंब जरूर होता है पर वर्तमान में कोई ऐसी स्थिति नहीं है।

विवादों के घेरे में पालिका
भाटापारा नगर पालिका कुछ समय से विवादों के घेरे में चल रही है। अधिकारी कर्मचारियों की मनमानी, जनप्रतिनिधियों का कर्मचारियों पर दबाव न होना, निरंतर प्रगति से कार्य न होना, अतिक्रमण, निर्माण कार्यों में देरी तथा फाइलों का गुम होना जैसे अनेक मुद्दे विगत वर्षों से पालिका की छवि को खराब कर रही है। अब कर्मचारी द्वारा आत्महत्या के बाद पालिका की कार्य प्रणाली पर और भी प्रश्न खड़े हो रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser