पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:मैनेजर को कमीशन देने से मना किया तो ट्रक किए ब्लैक लिस्ट

भटगांव6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

महान वन खुली खदान के सब एरिया मैनेजर पर एक ब्लैक लिस्ट वाहन से कथित रूप से हुए जानलेवा हमले कि शिकायत के बाद अब वाहन मालिक ने अपना पक्ष रखकर चौंका दिया है। सब एरिया मैनेजर ने भटगांव थाने में लिखित शिकायत देकर बताया था कि 25 जुलाई को एक ट्रक ने उनके वाहन को दुर्घटनाग्रस्त करने की कोशिश की थी। वहीं वाहन मालिक का कहना है कि सब एरिया मैनेजर कुमार नरेंद्र द्वारा चार प्रतिशत कमीशन कि मांग की गई थी। कमीशन नहीं देने के कारण कोयला लोड ट्रक लेकर पेट्रोल टंकी चले जाने के कारण का हवाला देकर जबरन दो ट्रकों को ब्लैक लिस्ट कर दिया। कमीशन कि मांग करने के बाद से ही हर महीने ठेके के हिसाब से कम कोयला ट्रांसपोर्टिंग का काम दिया जाने लगा और दूसरे ठेकेदार को लाभ पहुंचाने के लिए नया टेंडर किया गया। इसके विरोध में 14 जुलाई को सीएचपी बैरियर के पास विरोध किया था। मेरी गाड़ियों द्वारा कोई भी अवैधानिक कार्य नहीं करने के दस्तावेज प्रस्तुत कर ब्लैक लिस्ट नहीं करने की मांग की गई थी। मैनेजर के साथ हुई दुर्घटना एक हादसा मात्र था, जिसमें उनका वाहन कहीं क्षतिग्रस्त भी नहीं हुआ, अगर कोई प्रायोजित घटना होती तो ट्रक की दुर्घटना बड़ी होती। मैनेजर द्वारा मुझे बर्बाद करने कि धमकी दी जा रही थी, उसी का नतीजा है कि मेरी गाड़ियों को ब्लैक लिस्ट कर मुझसे बदला लिया जा रहा है।

सब एरिया मैनेजर बोले- आरोप बेबुनियाद
सब एरिया मैनेजर कुमार नरेंद्र ने कमीशन लिए जाने के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उन्होंने कभी किसी से कमीशन की मांग नहीं की है। मामले में नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement