पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Remedycover Being Sold Like Vegetable, Caught By The Police, Suspected Of Being Connected To Top Officials Of The Medical Field, The Whole Gang Is Active

भोपाल में रेमडेसिविर की कालाबाजारी:12 से 20 हजार रुपए में बेच रहे थे इंजेक्शन, 4 लोग पकड़े; आरोपियों में दो मेडिकल स्टोर से जुड़े और एक डाॅक्टर

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों से ये इंजेक्शन मिले। - Dainik Bhaskar
आरोपियों से ये इंजेक्शन मिले।

राजधानी में कोरोना काल में जीवन रक्षक मानी जाने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। मामले में शाहजहांनाबाद क्षेत्र में पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा है। आरोपियों में दो लोग मेडिकल स्टोर से जुड़े और एक डॉक्टर है। ये लोग खड़े होकर ग्राहक तलाश रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सीएसपी क्राइम ब्रांच गोपाल धाकड़ ने बताया कि रविवार को इस्लामी गेट के पास कुछ लोगों द्वारा ब्लैक में इंजेक्शन के बेचे जाने की सूचना मिली। बताया गया था कि कुछ लोग 12 से 20 हजार रुपए में इंजेक्शन बेच रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी की। ग्राहकों की प्रतीक्षा में खड़े गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा।

आरोपी शमी खान, अखलाक खान, नौमान खान और अहसान खान हैं। इनमें से दो युवक मेडिकल स्टोर से जुड़े हैं, तो एक डॉक्टर है। प्राथमिक पूछताछ के दौरान पता चला है कि आरोपियों के पास इंजेक्शन शाहजहांनाबाद स्थित मनोज मेडिकल स्टोर से पहुंच रहे थे। यहां से इंजेक्शन लाने में इनकी मदद मेडिकल पर काम करने वाला कर्मचारी आसिफ खान कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...