मुखबिरी के शक में मौत की सजा:तेलंगाना के पूर्व सरपंच की छत्तीसगढ़ में हत्या, नक्सलियों ने मारकर सड़क पर फेंका शव, पर्चे भी मिले

जगदलपुर/बीजापुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नक्सलियों ने तेलंगाना के एक पूर्व सरपंच की हत्या कर दी है। जिसके शव को छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में फेंका है। - Dainik Bhaskar
नक्सलियों ने तेलंगाना के एक पूर्व सरपंच की हत्या कर दी है। जिसके शव को छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में फेंका है।

छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर माओवादियों ने तेलंगाना के एक पूर्व सरपंच की हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद पूर्व सरपंच के शव को छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में फेंक दिया है। घटना मंगलवार-बुधवार देर रात की बताई जा रही है। पूर्व सरपंच के शव को तेलंगाना ले जाया गया है। घटना की पुष्टि बीजापुर के SP कमलोचन कश्यप ने की है।

पूर्व सरपंच कुरसम रमेश को 2-3 दिन पहले अगवा कर लिया था।
पूर्व सरपंच कुरसम रमेश को 2-3 दिन पहले अगवा कर लिया था।

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने तेलंगाना के मुलुगु जिले के बोर्राबोंडा गांव के पूर्व सरपंच कुरसम रमेश को 2-3 दिन पहले अगवा कर लिया था। जिसे पुलिस मुखबिरी के शक में मौत की सजा दे दी। माओवादियों ने हत्या करने के बाद पूर्व सरपंच के शव को बीजापुर जिले के नक्सल प्रभावित उसूर ब्लॉक के कोटपल्ली गांव में कच्ची सड़क पर फेंक दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पूर्व सरपंच के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं शव को गांव लेकर चले गए हैं।

पूर्व सरपंच के शव के पास तेलगु में लिखे नक्सली पर्चे भी मिले हैं।
पूर्व सरपंच के शव के पास तेलगु में लिखे नक्सली पर्चे भी मिले हैं।

शव के पास मिले नक्सली पर्चे
बताया जा रहा है कि नक्सलियों के वेंकटापुरम वजेदु एरिया कमेटी ने इस घटना को अंजाम दिया है। पूर्व सरपंच के शव के पास तेलगु में लिखे नक्सली पर्चे भी मिले हैं। नक्सली साल 2019 से पूर्व सरपंच को निशाना बनाए हुए थे। हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है।

खबरें और भी हैं...