पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि कानूनों का विरोध:धनोरा में आधे घंटे जाम, विधायक बोले- हम किसानों के साथ

बीजापुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीजापुर जिले के सभी ब्लॉकों में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने भैरमगढ़, बीजापुर, आवापल्ली ब्लॉकों में प्रदर्शन किया। विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी विधायक विक्रम साह मंडावी 9 से 12 तक भैरमगढ़ में, 12 बजे से 2:30 बजे तक बीजापुर में धरना प्रदर्शन में रहे।

बीजापुर-भैरमगढ़ के बीच धनोरा में आधे घंटे से ज्यादा का चक्काजाम किया गया। विधायक ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किसानों के खिलाफ लाए गए तीनों कानूनों के विरोध में लगातार किसान दिल्ली में धरना दे रहे है। किसान संगठनों से कई दौरों की बातचीत के बाद भी कोई हल नहीं निकला है, जिसके चलते आंदोलनरत किसानों ने 6 फरवरी को पूरे देश में धरना व चक्काजाम करने का निर्णय लिया था, जिसका कांग्रेस पार्टी ने समर्थन किया है।

किसानों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है। धरना प्रदर्शन स्थल पर जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, प्रदेश सचिव अजय सिंह, जिला पंचायत सदस्य सोमारू राम, लछु राम मौर्य, सहदेव नेगी, विधायक प्रतिनिधि शुखदेव नाग, बबलू रायडू, संतोष गुप्ता, सोनू पोटाम, गिरधारी राठी, बाबू राठी के साथ किसान व कांग्रेसी नेता मौजूद थे। इसके अलावा भोपालपटनम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रमेश पामभोई और जनपद अध्यक्ष निर्मला मरपेली के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया। जिसमें बड़ी संख्या में किसान भी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें