पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का खतरा बढ़ा:चारामा में लगातार पॉजिटिव मिलने के बाद भी बरत रहे लापरवाही

चारामा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लाक में कोरोना पाजिटीव लोगों की संख्या अप्रैल माह की पहले सप्ताह में पाजिटीव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आंकडों के आधार पर 1 अप्रैल को 3 पाजिटीव मरीज, 2 अप्रेल को 4, 3 अप्रेल को 7, 4 अप्रेल को 14 और 5 अप्रेल को लगातार बढ़ते हुए 27 पाजिटीव मरीज की संख्या हो गई। इसके बाद भी कोविड 19 के प्रति लोगों में जागरूकता का भाव देखने को मिल रहा है। लोगों द्वारा मास्क का उपयोग और ना ही सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है।

ब्लाक में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ने के बाद भी शासन प्रशासन की ओर से मास्क एव सोशल डिस्टेंस जैसे नियमों का पालन कड़ाई से नहीं कर पा रही है, जबकि जिले के 6 ब्लाकों में से भानुप्रतापपुर के बाद चारामा कोरोना पाजिटिव के मामले दूसरे नंबर पर पहुंच चुका है। बीएमओ ओपी शंखवार ने बताया कि 60 वर्ष के बाद 45 वर्ष के 5 अप्रेल तक ब्लॉक में 13 हजार 366 लोगों को टीकाकरण हो चुका है। अब भी ब्लॉक में 10220 लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगना बाकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें