पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी शुरू,:उपचुनाव के बाद अब 11 जनवरी को दंतेवाड़ा आ सकते हैं सीएम, स्टाल लगाए

दंतेवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डेढ़ साल बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दंतेवाड़ा प्रवास का कार्यक्रम बन रहा है। अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल 11 जनवरी को दंतेवाड़ा पहुंच सकते हैं। हालांकि इसकी अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सीएम के प्रवास को लेकर जिला प्रशासन युद्धस्तर पर तैयारियों में जुटा हुआ है। हाईस्कूल ग्राउंड में सभा के लिए मंच से लेकर सारी तैयारियां चल रही हैं। डेढ़ साल के बाद सीएम दंतेवाड़ा पहुंचेंगे। ऐसे में यहां विकास की बड़ी घोषणाएं व 100 करोड़ से ज्यादा के कामों के भूमिपूजन, शिलान्यास कर जिलेवासियों को बड़ी सौगात देने की तैयारी है और लोगों को उम्मीदें भी। इसके पहले 9 फरवरी को आए थे सीएम: इसके पहले मुख्यमंत्री विधानसभा उपचुनाव के वक्त दंतेवाड़ा पहुंचे थे। हालांकि इसके बाद 9 फरवरी 2020 को उनका दंतेवाड़ा प्रवास तय था व तैयारियां भी पूरी हो गई थी। लेकिन ऐन मौके पर मौसम खराब होने के कारण पूरा कार्यक्रम व प्रशासन की सारी तैयारियां चौपट हो गई थी। गरीबी उन्मूलन के कार्यक्रम का शुभारंभ कराया जाना था। लेकिन अब मुख्यमंत्री के प्रवास को लेकर दंतेवाड़ावासियों को इंतजार है। प्रशासनिक कार्यक्रम के अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मिलने का कार्यक्रम हो सकता है।

दंतेवाड़ा की देवगुड़ियों को देखेंगे
अभी दंतेवाड़ा में जिस तरह से तैयारी चल रही है बताया जा रहा है सीएम दंतेवाड़ा की देवगुडियों, रोजगार के कामों को भी यहां देखेंगे। दंतेश्वरी मंदिर परिसर में भी कई सारे स्टाल लगाए जा रहे हैं। जहां स्व सहायता समूह के कामों की झलक भी दिखाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें