फांसी पर लटकी मिली 10 दिन पुरानी लाश:शरीर को जानवरों ने नोंच खाया, सड़ चुकी है बॉडी, कपड़ों और जूतों से पहचान करने की कोशिश

जगदलपुर/दंतेवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दंतेवाड़ा के जंगल में फांसी के फंदे में लटकते हुए युवक की लाश मिली है। - Dainik Bhaskar
दंतेवाड़ा के जंगल में फांसी के फंदे में लटकते हुए युवक की लाश मिली है।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में रविवार की रात फांसी के फंदे में लटकी एक युवक की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि लाश लगभग 10 दिन पुरानी है। जो पूरी तरह से सड़ चुकी है। लाश के कई हिस्सों को जंगली जानवरों ने नोंच खाया है। मृतक कौन है इसकी शिनाख्त कर पाना थोड़ा मुश्किल है। पुलिस मामले की जांच में भी जुटी हुई है। मामला भांसी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि दंतेवाड़ा जिले के गमावाड़ा के पास सातधार चौक में जंगल की तरफ एक लाश देखी गई है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना स्टाफ के साथ इलाके की सरपंच शांति बाई और कोटवार इतवारी भी पहुंचे। जंगल में सफेद रंग के गमछा से पेड़ में लटकी हुई लाश मिली। जिसे पुलिस ने नीचे उतारा। लाश के पास से एक बैग भी मिला है, जिसमें बिना सिम कार्ड का एक मोबाइल फोन भी है।

भांसी थाना के उप निरीक्षक प्रवीण कुमार चौहान ने बताया कि, युवक की उम्र तकरीबन 25 से 28 साल के बीच की है। लाश पूरी तरह सड़ चुकी है इस लिए कुछ बता पाना अभी मुश्किल है। कपड़ों और जूतों से लाश की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल यह जांच का विषय है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है। यह आत्महत्या है या हत्या जांच के बाद ही मामले के बारे में पता चल पाएगा। सभी जिलों में इसका डिटेल भेज दिया गया है। थानों से गुमशुदा युवकों की जानकारी मंगवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...