पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को देखकर भाग रहे थे दोनों नक्सली:बचेली साप्ताहिक बाजार में साथी के साथ पहुंचा नक्सली कमांडर, जवानों ने पकड़ा

दंतेवाड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जवानों ने दौड़ाकर पकड़ा

पुलिस की रेकी करने नक्सली शहर के साप्ताहिक बाजारों में भी पहुंच रहे हैं। बचेली के साप्ताहिक बाजार में भूमकाल मिलिशिया कमांडर मंगू कारम व सदस्य मंगू उर्फ टेलर नेताम पहुंचे थे। बाजार में रेकी कर ही रहे थे कि इस बीच पुलिस दिख गई। पुलिस को देख भागने लगे।

संदेह होने पर जवानों ने दौड़ाकर दोनों नक्सलियों को पकड़ा। पूछताछ हुई तो पता चला कि दोनों नक्सल संगठन से जुड़े हैं। जिनमें एक कमांडर तो दूसरा सदस्य है। बचेली पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी की है। दोनों ही बीजापुर जिले के डुमरीपाल गांव के रहने वाले हैं। नक्सलियों की गिरफ्तारी में किरंदुल एसडीओपी देवांश सिंह राठौर सहित उनकी टीम की भूमिका रही। दरअसल, इन दिनों नक्सलियों का टीसीओसी महीना चल रहा है। इस महीने नक्सली बड़ी घटना को अंजाम देते ही हैं। दंतेवाड़ा में पुलिस व फोर्स के जवान सतर्कता बरते हुए हैं और मुखबिरों को अलर्ट कर दिया है।

रेकी करने बचेली आए थे दोनों नक्सली
एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों नक्सली पुलिस की रेकी करने बचेली आए थे। जवानों को देख भाग रहे थे। ये बड़े नक्सल कैडर के निर्देश पर बचेली आए थे। दंतेवाड़ा में सभी थानों व सुरक्षा बलों के कैम्पों में सतर्क व सावधान रहने को कहा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें