पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निगरानी:दंतेवाड़ा-गीदम में गश्त बढ़ी, रात में निकले पुलिस के 50 जवान

दंतेवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं के बाद एसपी ने दिए थे निर्देश

दंतेवाड़ा, गीदम में बढ़ रहे अपराधों को रोकने अब युद्ध स्तर पर काम शुरू हो गया है। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव के निर्देश के बाद दंतेवाड़ा पुलिस के 50 जवानों की बाइक पेट्रोलिंग पार्टी रविवार की रात को दंतेवाड़ा से निकली। पूरे शहर में जवानों की टीम बाइक से चक्कर लगाती रही। दंतेवाड़ा से जावंगा तक करीब 25 किमी तक पेट्रोलिंग पार्टी ने भ्रमण किया। कई जगह असामाजिक तत्वों के छक्के भी छुड़ाए। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने जवानों के पेट्रोलिंग की तस्वीर मीडिया को शेयर कर जानकारी दी। बताया जा रहा है नक्सल इलाका होने के कारण हर रात रणनीति व रूट बदल- बदल कर जवान दोनों शहरों में गश्त पर निकलेंगे।

जानिए हाल ही में इस तरह की घटनाएं हुईं

  • दंतेवाड़ा शहर में कोतवाली से कुछ ही दूरी पर एक कपड़े की दुकान से चोरी की घटना हुई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था
  • गीदम में महिला व्यापारी पर हमला, बाइक उठाईगिरी, चोरी जैसी वारदात हाल ही में हुई है। इस बीच पूर्व में हुए अपराधों में लिप्त आरोपियों को गीदम पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

सट्टा- जुआ का बड़ा जंक्शन गीदम, यहां के गिरोह ही बस्तर को लीड करते हैं
अपराध बढ़ने लगे तो अब इस बात का भी लोग खुलासा कर रहे हैं कि बस्तर संभाग में सटोरियों का बड़ा गढ़ गीदम ही है। गीदम के सटोरी ही पूरे संभागभर को लीड करते हैं। छोटे- बड़े लोग सट्टा के इस बड़े कारोबार में लगे हैं। कई लोगों के घर बर्बाद भी इसी वजह से हो रहे हैं। इस बात की जानकारी भी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें