पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:पुजारियों के सैंपल लिए गए, 17 तक दंतेश्वरी मंदिर परिसर सील

दंतेवाड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवरात्र पर्व को लेकर 2-3 दिन में होगी बैठक

दंतेवाड़ा में कोरोना के बढ़े मामलों के बाद करीब ढाई महीने से दंतेश्वरी मंदिर के कपाट बंद हैं। लेकिन श्रद्धालुओं की आवाजाही अब भी लगी है। अब सोमवार को मंदिर परिसर में ही प्रवेश के लिए रोक लगा दी गई है। यहां रहने वाले सेवादार, पुजारियों व उनके परिवारों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया और 17 सितंबर तक के लिए मंदिर परिसर को पूर्णतः सील कर दिया गया है। 17 तारीख तक मंदिर पूर्णतः बंद रखने की सूचना भी प्रधान पुजारी ने जारी कर दी है। अब पूरे परिसर को सैनिटाइज करने के बाद खोला जाएगा। इधर समिति से जुड़े लोगों ने बताया कि इस बार नवरात्र पर्व को लेकर भी दो-तीन दिनों के अंदर बैठक होगी। जिसमें जरूरी निर्णय लिए जाएंगे।

जून में खुले थे कपाट
18 मार्च से मंदिर के कपाट को बंद कर दिया गया था। भारत सरकार की नई गाइडलाइन के बाद जून महीने में दंतेश्वरी मंदिर के कपाट खुले थे। 15 दिनों बाद मंदिरपारा से एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला और इस परिसर को दोबारा सील कर दिया गया। इसके बाद लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के कारण मंदिर बंद ही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें