पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:कैमरे की फुटेज में दिखा हाथ में टैटू, इसी के जरिए पांच घंटे में पकड़ाया चोरी का आरोपी

दंतेवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किरंदुल की मोबाइल दुकान में चोरी का मामला, आरोपी से मोबाइल और नकदी भी बरामद

किरंदुल शहर के एक मोबाइल दुकान में चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने महज 5 घंटे में ही पकड़ लिया है। खास ये है कि चोर के हाथ में बने टैटू से उसकी पहचान हुई और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। दरअसल, शुक्रवार की रात लगभग ढाई बजे किरंदुल बस स्टैंड की एक मोबाइल रिपेयरिंग शॉप से चोर ने लगभग 1 लाख से ज्यादा के डेढ़ दर्जन से अधिक पुराने मोबाइल चोरी कर लिए। घटना की जानकारी सुबह दुकान मालिक को लगी और उसने किरंदुल थाने में शिकायत दर्ज करवाई। किरंदुल पुलिस बिना देरी किए चोर की तलाश में जुट गई और कुछ ही घंटों में चोर को पकड़ लिया।

लोहे की रॉड से तोड़ा ताला लाखों का सामान किया पार
किरंदुल पुलिस के अनुसार सिंगारपुर कैंप रेलवे पटरी के पास रहने वाला मंगल सिंह राजपूत पिछले कई दिनों से बस स्टैंड स्थित मोबाइल दुकान पर नजर बनाए हुए था। 4 जून की रात लगभग 2:45 मिनट पर उसने लोहे की रॉड से दुकान का ताला तोड़ा। चोर ने दुकान में रखे लगभग 16 नग पुराने एंड्रायड मोबाइल व 2 कीपैड फोन सहित चुरा लिए जिसकी कुल कीमत 124,400 रुपए है। सुबह जब दुकान मालिक दुकान गया तो ताला टूटा हुआ मिला।

स्निफर डॉग को भी लाया गया
किरंदुल एसडीओपी देवांश सिंह राठौर ने बताया कि चोर को पकड़ने के लिए दंतेवाड़ा से स्निफर डॉग की टीम को भी बुलाया गया था। कैमरे की फुटेज भी खंगाली गई थी। जिसमें चोर के हाथ में टैटू दिखा। इसी की निशानदेही पर हमने चोर को पकड़ा है। चोरी के बाद उसने सारा सामान अपने घर पर रखा था। जहां से सामान भी बरामद कर लिया गया है। किरंदुल थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...