सीने में घुसे तीर के साथ थाने पहुंचा युवक:जमीन विवाद में बड़े भाई ने ही मारा, डाक्टरों ने निकाला

दंतेवाड़ा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दंतेवाड़ा जिले में बड़े भाई ने छोटे के सीने में तीर घोंप दिया। - Dainik Bhaskar
दंतेवाड़ा जिले में बड़े भाई ने छोटे के सीने में तीर घोंप दिया।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में जमीन के सिलसिले में 2 सगे भाइयों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने छोटे के सीने में तीर घोंप दिया। वहीं सीने के निचले हिस्से में लगे तीर के साथ युवक पुलिस थाना पहुंचा। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घंटों मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने सीने से तीर निकाल लिया। मामला जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के नक्सल प्रभावित मोखपाल गांव के रहने वाले मोहन और उसके बड़े भाई हुर्रा के बीच विवाद हुआ। दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे। जिस समय विवाद हुआ उस समय घर पर अन्य सदस्य भी मौजूद थे। दोनों के बीच पहले हाथापाई भी हुई। गुस्से में बड़े भाई हुर्रा ने घर पर शिकार के लिए रखे तीर को अपने छोटे भाई मोहन के सीने में घोंप दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है।

जवानों ने युवक को तुरंत कुआकोंडा के अस्पताल पहुंचाया।
जवानों ने युवक को तुरंत कुआकोंडा के अस्पताल पहुंचाया।

घायल अवस्था में ही मोहन पुलिस थाना पहुंचा। सीने में तीर लगे देख जवानों ने युवक को तुरंत कुआकोंडा के अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी खोमन भंडारी ने बताया कि थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है। युवक की स्थित अभी ठीक है। तीर को भी जब्त किया गया है। साथ ही आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है। जिस पर कार्रवाई की जा रही है।