पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:2 हत्याओं के 4 आरोपी जेल में मचा रहे थे उत्पात, भेजा गया रायपुर सेंट्रल जेल

धमतरी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो अलग-अलग हत्या के केस में गिरफ्तार शहर के 4 युवक जिला जेल में उत्पात मचा रहे थे। अन्य कैदियों के साथ मारपीट, पुलिस जवानों के साथ आए दिन उलझ रहे थे। लगातार शिकायत के बाद रविवार को चारों आरोपियों को पुलिस ने धमतरी जिला जेल से रायपुर सेंट्रल जेल भेजा है। जिला जेल के अनुसार 2 साल पहले रत्नाबांधा रोड स्थित मिशन ग्राउंड पर अटल आवास निवासी युवक दुर्गेश की 14 दोस्तों ने मिलकर 3 चाकुओं से 12 बार हमला कर हत्या की थी। इस मामले में पुलिस ने सभी 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। सालभर पहले पुराने विवाद में ऑटो एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष नितिन राव चौहान को उसी के घर के सामने चाकू मारकर आरोपी उत्तम ने हत्या किया था। दोनों हत्याकांड के आरोपी जेल में आपस में उलझ रहे थे। साथ ही अन्य कैदियों के साथ मारपीट कर रहे थे। जेलर के कुजूर ने इसकी रिपोर्ट रायपुर सेंट्रल जेल को दी। लगातार समझाइश के बाद भी नहीं माने। रविवार को 4 आरोपियों को सेंट्रल जेल भेजा गया।

4 कैदी आपस में कर रहे थे विवाद: जेलर
जेलर ए कुजूर ने बताया कि शहर में 2 जगह हुई हत्या के मामले में 15 आरोपी जेल में है। इनमें से 4 आरोपी आपस में विवाद कर रहे थे। उन्हें समझाया, लेकिन नहीं माने। इसकी रिपोर्ट सेंट्रल जेल को भेजी गई। रविवार को लगातार विवाद करने वाले 4 आरोपियों को रायपुर सेंट्रल जेल भेजा गया। जेल भेजने से पहले जिला अस्पताल में कोरोना टेस्ट भी कराया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें