पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:चेन्नई से मंगवाई 5 साइकिल, 2 बेची, बाकी 3 नाैकर ने ही चुराईं थी, दो दोस्त भी गिरफ्तार

धमतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 साइकिल और टाटा मैजिक गाड़ी जब्त

गुरुनानक साइकिल स्टोर के गोदाम से 3 कीमती साइकिल चोरी हो गई। संचालक ने यह साइकिल बेचने के लिए चेन्नई से मंगवाई थी। पुलिस ने जांच की, तो आरोपी दुकान का नौकर ही निकला। उसने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की थी। पुलिस ने तीनों चोर को गिरफ्तार किया। इनके पास से 21 हजार की 3 साइकिल व 1 लाख 50 हजार का एक टाटा मैजिक वाहन जब्त किया। पुलिस के अनुसार लालबगीचा निवासी गुरुनानक साइकिल स्टोर के संचालक कंवलजीत सिंग पिता अवतार सिंग ने 14 सितंबर को रिपोर्ट लिखवाई। उन्होंने बताया कि चेन्नई से मंगाई 5 साइकिल गोदाम में रखीं थी। 2 साइकिल तो बिक गई, लेकिन 3 चोरी हो गई। पुलिस ने नौकर नंदकुमार रजक उर्फ दद्दू को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर गोल-मोल जवाब देने लगा। कड़ाई से पूछताछ पर चोरी स्वीकार किया। उसने दोस्त गुलशन साहू व प्रद्युम नेताम के साथ चोरी की।

आरोपियों ने आपस में बांट ली थी 1-1 साइकिल
टीआई भावेश गौतम ने बताया कि तीनों आरोपियों ने चोरी की साइकिल आपस में एक-एक बांट ली थी। पुलिस ने नंदकुमार के घर से एक साइकिल जब्त किया। गुलशन व प्रद्युम के पास से भी एक-एक साइकिल मिली। घटना में टाटा मैजिक सीजी 05 एई 8904 का उपयोग किया था, जिसे भी पुलिस ने जब्त किया। इसकी कीमती 1.50 लाख रुपए है। रामसागरपारा निवासी आरोपी नंदकुमार उर्फ दद्दू रजक (23) पिता केशव रजक, दानीटोला निवासी गुलशन (20) पिता धनीराम साहू व विंध्यवासिनी वार्ड निवासी प्रद्युम (21) को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें