पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:पत्थर से टकराकर उछले बाइक सवार, एक की मौके पर मौत, दूसरा रातभर बेहोश रहा

धमतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमापारा वार्ड के 2 युवक बीती रात में बाइक पर घूमने के लिए गुट्टासिल्ली की ओर गए। लौटते समय बाइक पत्थर से टकरा गई। दोनों उछलकर गिरे। हादसे में एक युवक बाइक के नीचे दब गया। उसकी मौके पर माैत हाे गई। दूसरा युवक रातभर शव के साथ बेहोश पड़ा रहा।

सुबह पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। दाेनाें रिश्ते में जीजा-साले थे। इनमें साले की माैत हाे गई। पुलिस के मुताबिक आमापारा बनिया तालाब निवासी शिवा यादव (22) गुरुवार रात 9 बजे, गुरूर ब्लॉक के नर्मदा निवासी डोमेश्वर यादव (32) (रिश्ते में जीजा) के साथ बाइक पर घूमने निकला था। लौटते समय गट्टासिल्ली मार्ग पर बाइक अनियंत्रित होकर पत्थर से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक समेत उछल कर गिरे। बाइक शिवा यादव के ऊपर गिर गई, उसकी तुरंत मौत हो गई। डोमेश्वर थोड़ी दूर गिरा और बेहोश हो गया।

कोविड जांच के बाद हुआ पोस्टमार्टम: शव जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने मृतक शिवा यादव का कोरोना टेस्ट किया। रिपोर्ट निगेटिव अाई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा। 10 लोगों की उपस्थिति में मृतक युवक का अंतिम संस्कार किया गया। घायल डोमेश्वर का भी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई।

रातभर शव के साथ बेहोश पड़ा रहा युवक
शुक्रवार को सुबह करीब 7 बजे सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने शिवा यादव और डोमेश्वर यादव को सड़क किनारे पड़े देखा। इसकी जानकारी केरेगांव पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर गई। तब तक शिवा की मौत हो गई थी। घायल डोमेश्वर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...