पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:पार्षद से मारपीट का आरोप लगा भाजपाइयों ने घेरा अर्जुनी थाना, एक घंटे बाद पार्षद और शिक्षक सहित 3 गिरफ्तार

धमतरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा का आरोप- केस में पुलिस ने किया पक्षपात

भाजपा नेताओं ने बुधवार को अर्जुनी थाने का घेराव किया। मारपीट के मामले में पक्षपाती कार्रवाई करने का आरोप लगाकर टीआई व पुलिस विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। घंटेभर बाद आश्वासन पर भाजपा नेता लौटे। इसके बाद पुलिस ने पार्षद, शिक्षक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया। मारपीट के अलावा प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया। भाजपा नेताओं ने कहा कि आमदी के पार्षद प्रेम साहू के साथ शराब के नशे में शिक्षाकर्मी चंद्रप्रकाश हिरवानी ने मारपीट की। पार्षद के हाथ, पैर व गले में चोट आई। पार्षद का दो दांत टूट गए है। इसी तरह कोलियारी में बाहरी गुंडों द्वारा ग्रामीणों पर लाठी-डंडे से प्राणघातक हमला किया। दोनों मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। ऐसे स्थिति में अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे है। उन्होंने दोनों मामलों पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाजपा नेताओं के प्रदर्शन की सूचना पर डीएसपी अरूण जोशी, सारिका वैद्य, टीआई प्रणाली वैद्य थाने आए। आश्वासन दिया, लेकिन प्रदर्शनकारी भाजपा नेता आईजी से बात कराने पर अड़े रहे।

दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर रिपोर्ट दर्ज
टीआई उमेंद्र टंडन ने बताया कि आमदी में दीवाली की रात पार्षद प्रेम साहू, शिक्षक चंद्रप्रकाश हिरवानी सहित अन्य लोग जुआ खेल रहे थे। तभी आपसी विवाद के चलते मारपीट हुई। दोनों पक्षों द्वारा रिपोर्ट कराई गई। बुधवार को शिक्षक चंद्रप्रकाश हिरवानी, पार्षद प्रेम साहू व गगन पटेल को गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ मारपीट के अलावा प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया है। शिक्षाकर्मी चंद्रप्रकाश की गिरफ्तारी की सूचना डीईओ को दी गई है। कोलियारी मामले में दो पक्ष के बीच विवाद हुई। दोनों पक्ष के खिलाफ काउंटर रिपोर्ट दर्ज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser