कांग्रेस नेता के बेटों को मारा चाकू:फोन कर घर से बुलाया, फिर लात-घूंसों से मारपीट कर चाकू से किया वार; नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार

​​​​​​​धमतरी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बड़े बेटे की हालत गंभीर है। दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
बड़े बेटे की हालत गंभीर है। दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में कांग्रेस नेता के दो बेटों पर देर रात चाकू से हमला कर दिया गया। घर के बाहर पहुंचे 6 लड़कों ने पहले कॉल कर दोनों को बाहर बुलाया और फिर घूंसों से मारपीट करने के बाद चाकू मार दिया। घटना के दौरान कांग्रेस नेता के भाई पहुंचे तो आरोपी लड़के भाग निकले। दोनों बेटों की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं एक को रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सिंदेही निवासी भखारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोपी किशन के दोनों बेटे ऋषभ साहू और डंगेश साहू शुक्रवार रात घर में थे। इस दौरान रात करीब 9.30-9.45 बजे 6 लड़के पहुंचे और मोबाइल से कॉल कर दोनों को बाहर बुलाया। इसके बाद उनके ऊपर लात-घूंसों और चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाले गोपी के छोटे भाई निकले तो देखा कि चंडी चौक पर लड़के डंगेश व ऋषभ को पीट रहे थे।

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छोटे भाई को पीटते देख, बड़ा पहुंचा तो पेट में मारा चाकू
इस पर वह मौके पर पहुंचे तो लड़के वहां से भाग निकले। आरोपी लड़कों ने डंगेश के पीठ और पेट के पास और ऋषभ के पेट में चाकू मार दिया था। मारपीट के कारण दोनों की हालत गंभीर हो गई। दोनों बेटों को 108 से कुरूद अस्पताल लेकर गए, वहां से हालत गंभीर देख सुबह ऋषभ को रायपुर रेफर कर दिया गया है। चाचा ने पुलिस को बताया कि लड़के डंगेश से मारपीट कर रहे थे, जबकि ऋषभ बीच बचाव करने का प्रयास कर रहा था।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट को लेकर हुआ था विवाद
चाचा ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी लड़कों को पहचानते हैं। सभी आरोपी दो बाइक से पहुंचे थे। मारपीट करने वाले आरोपियों में गुलशन गर्ग, राजकुमार साहू, धनराज यादव, कृष्णकांत सहित 2 नाबालिग भी शामिल थे। सभी आरोपी भाखरा के रहने वाले हैं। बताया कि इंस्टाग्राम पर किसी पोस्ट और पुरानी रंजिश को लेकर हमला किया गया है। इसके बाद पुलिस ने शनिवार शाम तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।