पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परीक्षा:गर्ल्स कॉलेज में 23 तक मिलेंगी वार्षिक परीक्षा के लिए काॅपियां

धमतरी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शासकीय नारायणराव मेघावाले कन्या कॉलेज में 17 से 23 सितंबर तक बची हुई परीक्षाओं की उत्तरपुस्तिका का वितरण सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक किया जाएगा। 17 सितंबर को नियमित बीए, बीकाॅम, बीएससी भाग-3, 18 सितंबर प्राइवेट, भूतपूर्व, पूरक के बीए, बीकाॅम, बीएससी भाग-3, 19 सितंबर को नियमित बीए, बीकाॅम, बीएससी भाग-1, 21 सितंबर को प्राइवेट, भूतपूर्व, पूरक के बीए, बीकाॅम, बीएससी भाग-1, 22 सितंबर को नियमित बीए, बीकाॅम, बीएससी भाग-2, 23 सितंबर को प्राईवेट, भूतपूर्व, पूरक के बीए, बीकॉम, बीएससी भाग-2 की छात्राओं को काॅपियां दी जाएंगी। गर्ल्स कॉलेज के प्राचार्य डॉ. डीआर चौधरी ने बताया कि छात्राएं केन्द्राध्यक्षों को प्रवेश पत्र दिखाकर बची परीक्षाओं की संख्या के बराबर उत्तर पुस्तिका प्राप्त कर सकती हैं। छात्राएं परीक्षा शुरू होने के 30 मिनट पूर्व विश्वविद्यालय की वेबसाइट या महाविद्यालय के वेबसाइट www.nrmggcdhamtari.com से प्रश्न पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। ई-मेल आईडी, वाट्सएप में भी भेजा जाएगा। सूचना पटल पर भी चस्पा की जाएगी।

परीक्षा के बाद दाे घंटे में जमा करना जरूरी
परीक्षा शुरू होने के एक घंटे बाद और परीक्षा समाप्त होने के बाद 2 घंटे तक उत्तरपुस्तिका कॉलेज में जमा करना है। जो परीक्षार्थी परीक्षा-केंद्र से दूर रह रहे हैं। वे अपनी उत्तर-पुस्तिका को उसी दिन अनिवार्य रूप से ऑनलाइन पीडीएफ बनाकर महाविद्यालय के ई-मेल आईडी girlscollegedhamtari@yahoo.com में भेजेंगे। उत्तर पुस्तिकाएं स्पीड पोस्ट के माध्यम से परीक्षा के दिन ही कॉलेज को भेजना होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें