पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की छापेमारी:4 किलो गांजा बेचने खोज रहे थे ग्राहक, 3 आरोपी गिफ्तार

धमतरी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मगरलोड पुलिस की हिरासत में गांजा तस्कर। - Dainik Bhaskar
मगरलोड पुलिस की हिरासत में गांजा तस्कर।
  • मगरलोड पुलिस ने स्कूटी को भी किया जब्त

गांजा बेचने के लिए ग्राहक खोज रहे तीन आरोपियों पर मगरलोड पुलिस ने कार्रवाई की है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। आरोपियों के पास से चार किलो गांजा और स्कूटी वाहन को भी जब्त किया है। आरोपी गरियाबंद जिले से गांजा बेचने मगरलोड आए थे। मुख्य आरोपी एक निगरानी शुदा बदमाश है।

मगरलोड थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य ने बताया कि बुधवार को बरौडा राजिम निवासी नेतराम घृतलहरे (30), उधरराम बघेल (32) और लक्ष्मी नारायण बघेल (30) निवासी सिर्री खुर्द थाना फिंगेश्वर जिला गरियाबंद के रहने वाले तीनों आरेापी एक्टिवा वाहन क्रमांक सीजी 04 एमएल 0583 में 4 किलो गांजा लेकर मगरलोड आ रहे थे। सद़्भावना भवन के पीछे एक्टिवा पर सवार तीनों युवकों को रोककर तलाशी ली गई। वाहन से 4 किलो गांजा जब्त किया गया। आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की गई। जिसमें आरोपियों ने गांजा बेचने बताया।

एक-एक किलो के बनाए थे चार पैकेट

थाना प्रभारी मगरलोड ने बताया कि आरोपियों ने एक एक किलो गांजा की चार पैकेट बनाए थे। बरौडा राजिम निवासी नेतराम घृतलहरे इसमें मुख्य आरोपी है और वह एक निगरानी शुदा बदमाश है। कार्रवाई के दौरान चंद्रहास मनहरे सहित बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...