पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:चोरी व लूट का सामान बेचने ढूंढ रहे थे ग्राहक, 2 नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार

धमतरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चोरी की बाइक, खाने के तेल का टिन और लूट का मोबाइल बेचने ग्राहक ढूंढते 2 नाबालिग सहित 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी धमतरी शहर सहित कुरूद, अर्जुनी थाना क्षेत्र के गांवों और राजिम मेले में चोरी, लूट की वारदात करने वाले आरोपी हैं। गिरफ्तार 6 आरोपियों से 4 बाइक, 3 टिन खाने का तेल व 1 मोबाइल जब्त हुआ है। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली की मुजगहन एवं रत्नाबांधा निवासी कुछ युवक चोरी की बाइक से घूमते हुए उसे बेचने ग्राहक ढूंढ रहे हैं। कोतवाली, अर्जुनी व साइबर की संयुक्त टीम मौके पर गई। जांच-पड़ताल शुरू की, तब मुजगहन निवासी मुकेश नगारची व मनोज नगारची को हिरासत में लिया। दोनों युवकों से पूछताछ की गई। इसमें इन चोरियों का खुलासा हुआ। आरोपियों ने बताया कि एक नाबालिग के साथ मिलकर राजिम मेले से बाइक सीजी 04 एच 2843 को चोरी की। उसे मनोज अपने पास रखा था। कुरूद के अटंग स्थित पुलिया के पास खड़ी बाइक सीजी 11 एपी 2639 को चोरी की। 27 जुलाई को रात 12 बजे आमदी पेट्रोल पंप के सामने खड़ी पिकअप से 3 टिन खाने का तेल चोरी कर आपस में बांट लिया। आरोपियों में मुजगहन निवासी मुकेश (20) , मनोज (19), विवेकानंद चौक रत्नाबांधा निवासी अभिषेक मीनपाल (22), पीजी कॉलेज रोड निवासी सोनू उर्फ नोहर (20) पिता फरसराम यादव व 2 नाबालिग शामिल हैं।

बाइक, मोबाइल बेचकर ली शराब
आरोपियों ने बताया कि राजिम मेले में चोरी की बाइक सीजी 05 एच 2843 को रत्नाबांधा निवासी अभिषेक मीनपाल को 10 हजार रुपए में बेची। आरोपी मनोज नागरची ने रत्नाबांधा निवासी 2 नाबालिग के साथ पोटियाडीह से एक नर्स का पीछा कर मोबाइल लूटा। उसे भी आरोपी अभिषेक मीनपाल को 3500 रुपए में बेचा। इस पैसे से सभी मिलकर शराब पी। पार्टी मनाकर खर्च किया। 29 जुलाई को गुप्ता अस्पताल के सामने खड़ी एमएच 49 के 7960 और 30 जुलाई को नेहरू गार्डन के सामने खड़ी सीजी 19 बीसी 1545 बाइक को चुराया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें